दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी पर लुटेरों का धावा, 23.5 KG सोना और 11.5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार
दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी पर लुटेरों का धावा, 23.5 KG सोना और 11.5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार
Share:

उदयपुर: राजस्थान की ‌ट्यूरिस्ट सिटी उदयपुर में आज यानी सोमवार को बेखौफ लुटेरे ने दिनदहाड़े मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी पर धावा बोलकर करीब 23.5 किलो सोना और 11.5 लाख रुपये की नगदी लेकर फरार हो गए। इस वारदात के बाद पुलिस प्रशासन समेत इलाके में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई हालाँकि अब तक लुटेरों के बारे में कुछ पता नहीं चला है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत उदयपुर रेंज के आईजी और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं और वह पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं।

पुलिस का कहना है लूट की यह वारदात सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई और उस समय कंपनी का ऑफिस खुला ही था। इस दौरान हथियारों से लैस पांच लुटेरे मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में घुसे और लुटेरों ने हथियारों के दम पर कर्मचारियों को डराया। उसके बाद उनके साथ मारपीट कर लॉकर्स खुलवाये और 23.450 किलो सोना और करीब 11.5 लाख रुपये की नगदी लेकर फुर्र हो गए। हालाँकि इतनी बड़ी लूट की सूचना मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और लुटेरों की धरपकड़ के लिये नाकाबंदी करवाई लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया।

दूसरी तरफ कंपनी के कर्मचारी के अनुसार लूटे गये सोने की कीमत करीब 14 करोड़ रुपये है। खबरों के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि लुटेरों को कंपनी के बारे में काफी जानकारी थी। इस वजह से वह लॉकर्स में सोने के साथ रखे गये और कंपनी के जीपीएस बॉक्स छोड़ गये ताकि पुलिस उन्हें ट्रेस नहीं कर पाये। लुटेरे अगर जीपीएस बॉक्स सोने के साथ ले जाते तो पुलिस लोकेशन ट्रेस कर सकती थी।

सोनाली फोगाट केस में आरोपी सुधीर ने खोले कई राज, पढ़कर आपके भी उड़ जाएंगे होश

यूपी को दहलाने की साजिश नाकाम, भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ सलमान-अली और रिज़वान गिरफ्तार

मां, पत्नी और तीन बेटियों को गला रेतकर दे दी मौत, हत्या से पहले शख्स ने किया पूजा-पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -