उम्मीदवारों के चयन के लिए दलों का मंथन जारी
उम्मीदवारों के चयन के लिए दलों का मंथन जारी
Share:

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के चयन के साथ ही सूची जारी करने के लिए मंथन कर रहे हैं.. बीजेपी गुजरात की सत्ता पर छठी बार काबिज होने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है, तो वहीं कांग्रेस 22 साल बाद सत्ता में वापसी के लिए पुरज़ोर कोशिश कर रही है. दोनों ही दलों की रणनीति अब अगले दांव को चलने की है .कांग्रेस आज 89 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है. वहीं बीजेपी की गुरुवार को पहली सूची आने की संभावना है.

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा गुजरात के सभी चारों क्षेत्रों का प्रचार करने के बाद आज दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हो रही है.इस बैठक में कांग्रेस अपने 89 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है.कांग्रेस आलाकमान की गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत सहित राज्य चुनाव से जुड़े नेताओं के साथ उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करेगी.

वहीँ दूसरी ओर बीजेपी संसदीय बोर्ड की बुधवार को शाम 6 बजे दिल्ली में बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार तय करने के लिए बैठक बुलाई है. इस बैठक में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी मौजूद रहेंगे.संभावना यह जताई जा रही है कि बीजेपी अपनी पहली सूची बुधवार के बजाय गुरुवार को जारी करेगी. वह कांग्रेस की पहली सूची आने के बाद अपने उम्मीदवार घोषित करेगी. बीजेपी गुजरात के जातीय समीकरण का गणित बैठाते हुए अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी.

यह भी देखें

अब सामने आया हार्दिक के हनीमून का मामला

राहुल को कहा पप्पू तो हो जाएगी कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -