अब  सामने आया हार्दिक के हनीमून  का मामला
अब सामने आया हार्दिक के हनीमून का मामला
Share:

गुजरात में चुनाव प्रचार धीरे -धीरे चरम पर पहुँच रहा है, इसके साथ ही हार्दिक की कथित सेक्स सीडी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा, कि अब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के मसूरी में कथित नव विवाहिता के साथ हनीमून मनाने का एक और मामला सामने आया है .बता दें कि इस खबर का स्रोत MNS NEWS SOURCE-aaashu है.जिसमें हार्दिक के दोस्त अश्विनी सांकडशेरिया के हवाले से इस हनीमून का राज खोला गया है . यह खबर सच्ची है या बनावटी है इसकी पुष्टि नहीं हुई है , फ़िलहाल न्यूज ट्रैक इस स्रोत के आधार पर ही यह खबर प्रसारित कर रहा है .

समाचार के इस स्रोत में दिल्ली निवासी हार्दिक पटेल के सहयोगी रहे अश्विनी सांकडशेरिया ने बड़ा खुलासा किया है.दिल्ली की लड़की को हार्दिक बीवी बनाकर मई की गरमियों में मसूरी ले गए थे. दोस्त अश्विन का दावा है कि हार्दिक पटेल एक दिन दिल्ली पहुंचकर उससे मिले. साथ मौजूद में लड़की को अपनी नई-नवेली बीवी बताया.

हार्दिक ने कहा कि पहले बीवी के लिए कपड़े खरीदने हैं. फिर हनीमून मनाने जाना है. हार्दिक ने कथित वीवी के लिए कनॉट प्लेस से कपड़ों की खरीदी की थी. अश्विनी का कहना है कि हार्दिक की मांग पर उसीने मसूरी के एक रिजार्ट में हनीमून के सारे इंतजाम भी किए थे. लेकिन हनीमून के बाद झूठ की पोल खुलने पर हार्दिक पटेल ने पांव पकड़ कर कहा था "ये शादी वाली बात किसी को नही बताना".

इस मामले में अश्विन का कहना है कि पाटीदारों के आंदोलन को गलत दिशा देने और अय्याशी के चलते उन्होंने हार्दिक पटेल से दूरी बनाई.यही नहीं पाटीदारों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने पर हार्दिक को सजा दिलाने के मकसद से अश्विनी ने हार्दिक की करतूतों का पूरा चिट्ठा आईबी को भेजा है.

अश्विनी का कहना है कि अगर खुफिया एजेंसियां जांच करे तो जिस होटल में हार्दिक ठहरे थे, उस होटल के रजिस्टर की जांच से ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा. अब इस घटना और इसके बारे में अश्विनी सांकडशेरिया के बयान की सत्यता की जाँच का विषय पुलिस या सुरक्षा एजेंसियों का है.इसलिए न्यूज ट्रैक इस खबर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है और भविष्य में होने वाले किसी भी क़ानूनी विवाद से खुद को मुक्त मानता है.

 यह भी देखें 

हार्दिक सीडी कांड : ओछी राजनीति की दखलंदाजी

हार्दिक को बताया पटेल का वंशज, भाजपा ने मचाया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -