जन्मदिन के एक दिन पहले ही अनुराग बासु ने मनाया जन्मदिन
जन्मदिन के एक दिन पहले ही अनुराग बासु ने मनाया जन्मदिन
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी एक्टर पार्थ समथान ने अपने जन्मदिन के एक दिन पहले ही अपना जन्मदिन मना लिया है. जी हाँ, टीवी एक्टर पार्थ का आज यानी 11 मार्च को 28वां बर्थडे है ऐसे में उन्होंने अपने जन्मदिन को एक दिन पहले ही मना लिया है. मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले उन्होंने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' सेट पर तो अपना प्री बर्थडे सेलीब्रेशन किया है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं. जी हाँ, इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में पार्थ कसौटी की टीम के साथ काफी मस्ती करते दिखे हैं और केक कट करते हुए नजर आएं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में पार्थ व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम लग रहे हैं और अब सीरियल कसौटी जिंदजी की बात करें तो इसके लेटेस्ट ट्रैक अनुराग की शादी कोमोलिका से हुई है.

वहीं अनुराग इस शादी से खुश नहीं है लेकिन प्रेरणा ने भी बीते दिनों ही उसकी पहली पत्नी होने का दावा किया जिससे वह खुश है. आप सभी को बता दें कि इस सीरियल से पहले पार्थ प्यार तूने क्या किया और कैसी ये यारियां जैसे शोज में नजर आ चुके हैं और वह इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासु के किरदार में सभी के द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनांए देते नहीं थक रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

तलाक के बाद बहुत सेक्सी हो गईं हैं जूही परमार

अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर अनीता भाभी ने दी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई

इंटरनेट पर सनसनी बनी मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -