'मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा..', कोर्ट पहुंची श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की जमानत याचिका
'मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा..', कोर्ट पहुंची श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की जमानत याचिका
Share:

नई दिल्ली: अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की निर्मम हत्या करने के मामले में तिहाड़ जेल में कैद आफताब अमिन पूनावाला ने जमानत के लिए अदालत में याचिका दाखिल की है। अपनी याचिका में आफताब ने अपने करियर की दुहाई देते हुए जमानत मांगी है। आफताब की याचिका पर शनिवार को (17 दिसंबर) को सुनवाई हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब पूनावाला के वकील ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में शुक्रवार (16 दिसंबर) को जमानत याचिका दायर की थी। इस जमानत अर्जी में दलील दी गई थी कि मामले की जाँच पूरी हो चुकी है और पुलिस को अब आरोपपत्र दायर करना होगा।

आफताब के वकील अविनाश कुमार ने कोर्ट में कहा कि, 'जमानत याचिका में लिए गए आधार में यह दलील दी गई है कि आरोपित को अब भी न्यायिक हिरासत में रखने से कोई लाभ नहीं होगा।' आफताब की याचिका में कहा गया है कि न्यायिक हिरासत बढ़ाने से उसके करियर और भविष्य को नुकसान होगा। बता दें कि इससे पहले अदालत ने 9 दिसंबर को हुई सुनवाई में आफताब की न्यायिक हिरासत को 14 दिन बढ़ाने का आदेश दिया था। इस सुनवाई के दौरान, दिल्ली पुलिस ने न्यायालय में कहा था कि मामले की जाँच जारी है। पुलिस फिलहाल, आफताब के पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। इसके साथ ही, यह भी कहा जा रहा है कि जंगलों से मिलीं विभिन्न हड्डियों का भी पोस्टमॉर्टम किया जा सकता है, क्योंकि हड्डियों की जाँच करने के बाद फोरेसिंक लैब ने कहा था कि हड्डियों पर तेज धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं।

बता दें कि इस मामले में अब तक सामने आए तमाम सबूत आफताब के खिलाफ ही हैं। यहाँ तक कि श्रद्धा के पिता और भाई के ब्लड सैंपल का DNA भी महरौली के जंगल से मिली हड्डियों से मैच हो चुका है। बता दें कि गुरुवार (15 दिसंबर, 2022) को, दिल्ली के उप-राज्यपाल (LG) वीके सक्सेना ने श्रद्धा हत्याकांड में ट्रायल कोर्ट में दिल्ली सरकार का प्रतिनिधित्व करने के लिए विशेष सरकारी वकील नियुक्त करने के दिल्ली पुलिस के प्रस्ताव को स्वीकृति दे दी थी। उप-राज्यपाल कार्यालय के मुताबिक, वकील मधुकर पांडे और अमित प्रसाद मामले में विशेष सरकारी वकील के रूप में दिल्ली पुलिस का प्रतिनिधित्व करेंगे।

तवांग पर जारी सियासत के बीच अरुणाचल में सैनिकों से मिले किरेन रिजिजू, जानिए क्या कहा ?

भारत में नहीं होगा 2023 वर्ल्ड कप ? BCCI और ICC में टैक्स को लेकर छिड़ा विवाद

11 दोषियों की रिहाई के खिलाफ बिलकिस बानो की याचिका सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -