इंस्टाग्राम पर हुए परमिश वर्मा के 5 मिलियन फॉलोवर्स, कहा थैंक्यू
इंस्टाग्राम पर हुए परमिश वर्मा के 5 मिलियन फॉलोवर्स, कहा थैंक्यू
Share:

पॉलीवूड के मशहूर अभिनेता और गायक परमिश वर्मा के इंस्टाग्राम पर हाल ही में फॉलोवर्स बढ़ चुके हैं जिस वजह से वह बड़े खुश हैं. जी हाँ, इस बात के बारे में गायक ने खुद बताया है और इसके लिए उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है. आप देख सकते हैं एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर उन्होंने लिखा है- 'Celebrating, 5 Million Insta FamilyThank you. Love You All ' जी दरअसल उनके इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं और इस कारण वह बड़े खुश हैं. वैसे परमिश आए दिन अपने नए-नए गाने रिलीज करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????? ???????????????????? (@parmishverma) on

अभी बीते दिनों ही उन्होंने अपने नए गाने का पोस्टर शेयर किया था जो बड़ा बेहतरीन था. जी दरअसल उनके नए आने वाले गाने का नाम हाय तौबा है और इस गाने की रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है. हाय तौबा गाना इसी महीने की 9 तारीख को आने वाला है. बीते दिनों ही इस गाने के नए पोस्टर को शेयर कर गायक ने लिखा था- '#HayeTauba By @theshipragoyal Who literally Forced me to make a Music Video after 3 years and God I loved it. One of my favourite Songs that I ever Did. Coming on 9th @nirmaan01 @amitkumarfilms @anmol.mavi @musicenzo@gringoentertainments@avneetmac'.

आपको बता दें कि इस गाने में उनके साथ शिप्रा गोयल दिखाई देने वाली हैं और शिप्रा ने भी इस गाने के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वैसे इस गाने के बोल निरमन ने लिखे हैं और इस गाने के आने का सभी को इंतज़ार है.

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने किया पति का क़त्ल, कोर्ट ने दोनों को दी उम्रकैद

WWE के सुपरस्टार की हुई जबरदस्ती पिटाई, देखे वीडियो

संजय दत्त के लिए मान्यता दत्त ने लिखा पोस्ट, फैंस हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -