संजय दत्त के लिए मान्यता दत्त ने लिखा पोस्ट, फैंस हुए इमोशनल
संजय दत्त के लिए मान्यता दत्त ने लिखा पोस्ट, फैंस हुए इमोशनल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन समय लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के विरुद्ध लड़ रहे हैं. अभिनेता को कुछ समय पूर्व ही पता चला है कि उन्हें कैंसर है. खबरों की मानें, तो उनका कैंसर चौथी स्टेज पर है, परन्तु उनके एक नजदीकी मित्र ने इस बात से मना किया है, तथा इसे सिर्फ अफवाह बताया है. संजय अपना उपचार फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में करवा रहे हैं, किन्तु शीघ्र ही वो आगे के उपचार के लिए न्यूयॉर्क जा सकते हैं.

अभिनेता के इस कठिन समय में उनका परिवार, वाईफ मान्यता दत्त मज़बूती से उनके साथ हैं. हालांकि मान्यता अभी किसी कार्य के संबंध में बच्चों के साथ दुबई चली गई हैं, किन्तु वहां से भी वो अभिनेता के लिए विनती कर रही हैं, तथा उन्हें न हारने की सलाह दे रही हैं. मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में अभिनेता अपने घर में खड़े दिखाई दे रहें हैं. तस्वीर के साथ मान्यता ने पति के लिए जो कैप्शन लिखा है, उसे रीड करके आप थोड़ा इमोशनल हो जाएंगे.

मान्यता ने पोस्ट साझा करते हुए, ‘इम्तिहान' मूवी के ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के’ सॉन्ग की कुछ लाइन्स लिखी हैं. मान्यता ने लिखा, ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के.. कांटों पे चल के मिलेंगे साए बहार के.. हमें अपनी जिंदगी में बेस्ट दिनों को वापस लाने के लिए बुरे दिनों से लड़ना होगा. कभी हारना मत. आपको बता दें कि अभिनेता की प्रथम कीमोथेरेपी पूर्ण हो चुकी है, इसी मध्य उन्होंने अपनी आगामी मूवी 'शमशेरा' शूटिंग आरम्भ कर दी है. वही संजय जल्द ही इलाज के लिए न्यूयार्क जा सकते है.

कंगना के बाद अब एक्टर्स का ऑफिस बना चर्चा का पात्र, जानिए क्या है खास

कंगना रनौत ने साझा की अपनी नौकायन की तस्वीर, लिखा- बाहर का दृश्य कितना खूबसूरत है

रिया ने कबूली ड्रग्स लेने की बात, अब होगी 25 अन्य बॉलीवुड सितारों से पूछताछ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -