WWE के सुपरस्टार की हुई जबरदस्ती पिटाई, देखे वीडियो
WWE के सुपरस्टार की हुई जबरदस्ती पिटाई, देखे वीडियो
Share:

इस सप्ताह WWE रॉ में भयंकर मैच देखने को मिला. यह मैच ऑडियंस के लिए भी पैसा वसूल रहा. इस शो में जो हुआ, वो हैरान कर देने वाला था. WWE रॉ के मेन समारोह में रे मिस्टीरियो के पुत्र डॉमिनिक तथा सुपरस्टार रेसलर मर्फी के मध्य खतरनाक लड़ाई हुई. इस स्ट्रीट फाइट में डॉमिनिक के पुरे परिवार ने मर्फी की जमकर धुनाई की.

फाइट आरम्भ होते ही मर्फी तथा डॉमिनिक ने एक दूसरे पर खतरनाक वॉर किए. दोनों रेसलर लड़ते लड़ते रिंग से बाहर आ गए, इस के चलते डॉमिनिक मर्फी पर भारी पड़ गए, उन्होंने स्पलैश लगाकर मर्फी को बैरिकेड पर दे मारा. हालांकि, मर्फी ने पलटवार किया, तथा स्टील रैंप पर पटकी दे दी. तत्पश्चात, डॉमिनिक चिलाते हुए दिखे. इस के पश्चात् मर्फी ने डॉमिनिक के हाथ को बांध दिया, तथा डंडे से मारने के लिए आगे बढ़े, तभी डॉमिनिक के फादर तथा सुपरस्टार रे मिस्टीरियो ने उन्हें रोक लिया. 

वही दूसरी तरफ डॉमिनिक की मां तथा बहन ने उनके हाथ खोल दिए. तत्पश्चात, डॉमिनिक ने मर्फी के हाथ को रोप्स मतलब रस्सी में फंसा दिए, तथा डंडों की बरसात कर दी. दोनों में हो रहे घमासान के मध्य मिस्टीरियो की पूरी फैमिली भी इस मैच में कूद पड़ा. डॉमिनिक की बहन, मां तथा पिता रे मिस्टीरियो ने मिलकर मर्फी को बहुत पीटा. हालांकि, मर्फी ने निरंतर हो रहे वॉर के मध्य मैच ख़त्म कर दिया था, तथा डॉमिनिक इस मैच को जीत गए थे, किन्तु फिर भी मिस्टीरियो फैमिली का वॉर जारी रहा, तथा मर्फी को पीट-पीटकर उनकी स्थिति ख़राब कर दी. वही ये मैच सबके लिए बेहद ही इंटरेस्टिंग रहा.

पूर्व कप्तान अजहर ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

लम्बे समय बाद दर्शकों को मिलेगी फ्रेंच ओपन में प्रवेश की मंजूरी 

सिंधु हुई थॉमस और उबेर कप में खेलने को राजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -