शौचालय निर्माण पर विपक्ष को मिला जवाब, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी किया पलट वार
शौचालय निर्माण पर विपक्ष को मिला जवाब, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी किया पलट वार
Share:

राज्यसभा :केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने राज्यसभा में शौचालय के मुद्दा पर जवाब देते हुए कहा कि हमारे पास शहरी क्षेत्रों में 60 लाख व्यक्तिगत घरेलू शौचालय बनाने का लक्ष्य था. लक्ष्य के विपरीत हमने पहले ही 67 लाख से अधिक शौचालय बनाए हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक ​​झुग्गियों और स्लम क्षेत्रों की बात है, जो आंकड़े उपलब्ध कराए जा रहे हैं, उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं लेता क्योंकि जमीन राज्य का विषय है और प्रत्येक राज्य सरकार के पास उसके आंकड़े होते हैं.

रिलीज से पहले फिर आई विवादों में सलमान की 'दबंग 3'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर पर कांग्रेस सांसद एस कोडिकुन्निल को जवाब दिया है. सुरक्षाबल और पुलिस समन्वय में काम कर रहे हैं और उचित कार्रवाई कर रहे हैं. अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद आतंकवादी घटनाएं कश्मीर में शून्य के करीब हैं. जम्मू कश्मीर में सामान्य स्थिति तेजी से लौट रही है.

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने किया जबरदस्त ट्वीट, लिखा- 'पलट के आऊंगी शाखों पे...

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इससे पहले लोकसभा में कांग्रेस सांसद एस कोडिकुन्निल ने जम्मू कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के कई हिस्सों में आतंकवादी हमले हुए हैं.जम्मू कश्मीर में  कहां सामान्य हैं ? सरकार सदन को गुमराह कर रही है. सरकार को बयान देना चाहिए.वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने इसरो को कार्टोसैट-3 सैटेलाइट के सफल लॉन्च पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि मैं पीएसएलवी-सी 47 के स्वदेशी कार्टोसैट -3 उपग्रह और संयुक्त राज्य अमेरिका के एक दर्जन से अधिक नैनो उपग्रहों को ले जाने के लिए इसरो को बधाई देता हूं. उन्नत कार्टोसैट -3 हमारी उच्च संकल्प इमेजिंग क्षमता को बढ़ाएगा.

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

भारतीय फुटबॉल और आईएसएल के लिए पूरी तरह से तैयार है चैन्नई टीम

उत्तरप्रदेश : छात्रों को पंजाबी भाषा पढ़ाने की मांग ने पकड़ा जोर, मुख्यमंत्री तक पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -