देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने किया जबरदस्त ट्वीट, लिखा- 'पलट के आऊंगी शाखों पे...
देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने किया जबरदस्त ट्वीट, लिखा- 'पलट के आऊंगी शाखों पे...
Share:

मंगलवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने अपने पति के पद से इस्तीफा देने के कुछ घंटे बाद एक काव्य कविता ट्वीट की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिजां की जद में हूं मौसम ज़रा बदलने दे!' उन्होंने ट्वीट में महाराष्ट्र की जनता का आभार प्रकट किया है.

पाक प्रतिनिधि मुनीर अकरम ने भारत का किया विरोध, कहा- सुरक्षा परिषद की स्थायी अथवा अस्थायी सदस्यता...

अपने बयान में उन्होंने कहा, 'आपकी वहिनी के रूप में यादगार 5 साल के लिए महाराष्ट्र का धन्यवाद. मैंने अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं के साथ अपनी भूमिका निभाने की कोशिश की, केवल सकारात्मक सेवा के साथ.' बता दें कि मराठी में भाई की पत्नी को 'वहिनी' कहा जाता है.

1 घंटे के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आएं राहुल-प्रियंका, पी चिदंबरम से हुई काफी लंबी चर्चा

राजनीतिक उठा पटक के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हैं. भाजपा के देवेंद्र फडणवीस ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा आदेशित फ्लोर टेस्ट का सामना करने से पहले अपना 80 घंटे का दूसरा कार्यकाल समाप्त कर दिया. फडणवीस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजीत पवार के पद छोड़ने के तुरंत बाद इस्तीफा दे दिया, भाजपा को सत्ता में बनाए रखने में मदद करने के लिए विधायकों पर जीत हासिल करने में असमर्थ रहे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -