भारतीय फुटबॉल और आईएसएल के लिए पूरी तरह से तैयार है चैन्नई टीम
भारतीय फुटबॉल और आईएसएल के लिए पूरी तरह  से तैयार है चैन्नई टीम
Share:

चेन्नई: हाल ही में एफसीएल में बीते सोमवार को चेन्नई के एफसी ने स्कोरिंग के बिना लगभग 720 मिनट का सफर तय किया. आखिरकार सोमवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हैदराबाद के खिलाफ 2-1 से जीत में चोट के समय में दो गोल के साथ अपने सूखे को तोड़ दिया. जबकि जीत उन्हें तालिका में केवल नौवें स्थान पर ले जाती है, इस तथ्य को कि जॉन ग्रेगोरी के नए विदेशी स्ट्राइकर - आंद्रे स्कीब्री और नेरिजस वाल्किस - ने अपने खाते खोले सबसे बड़ा सकारात्मक था जो टाई से बाहर आया था. बेशक, दोनों भारतीय फुटबॉल और आईएसएल के लिए पूरी तरह से नए हैं, और अगर सूखा जारी रहा तो उनकी गोल स्कोरिंग क्षमता के बारे में सवाल उठने लाजिमी थे. संभावना है कि चेन्नईयिन ने इस सीज़न में जीत की संभावना को देखते हुए, कोच जॉन ग्रेगोरी को इस बात पर अविश्वास करना था कि आखिरकार यह पहला लक्ष्य कब आया.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  "पहला लक्ष्य लगभग जैसा था, 'क्या वह वास्तव में अंदर गया था?" हमारे पास बहुत सारे मौके थे और बहुत सारे कब्जे थे, लेकिन ऐसा लग रहा था कि जैसे हमारी गोलगप्पे की दौड़ चल रही थी, "उन्होंने मैच के बाद कहा. अब, हालांकि, ग्रेगोरी को उम्मीद है कि स्कीमब्री और वाल्स्की दोनों इस पर निर्माण कर सकते हैं और इस तरह के परिष्करण कौशल दिखा सकते हैं जो वे प्रशिक्षण मैदान में प्रदर्शित करते रहे हैं. "स्कीमब्री और वाल्किस प्रशिक्षण मैदान में नियमित रूप से गोल करते हैं. वे इतने अच्छे फिनिशर हैं. मैं हैरान था कि वे इस खेल से पहले स्कोरिंग नहीं कर रहे थे. लेकिन वे लगातार बने रहे और उस पर टिके रहे. दोनों ने जब स्कोर बनाया तो उन्होंने अपनी गुणवत्ता दिखाई." ग्रेगोरी ने कहा कि मैंने उन्हें खरीदा क्योंकि मुझे पता था कि वे गोल कर सकते हैं. मैं बस उम्मीद करता हूं कि वे इस आत्मविश्वास का निर्माण करें और यह दोनों के लिए आने वाले अधिक लक्ष्यों की शुरुआत है. जीजे लालपेखलुआ के एक या दो सप्ताह में घुटने की चोट से वापसी करने के लिए, अंग्रेज आगे के स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा चाहते हैं. 

यदि हम बात करें सूत्रों कि तो उन्होंने कहा, "जीजे पूरी ट्रेनिंग में वापस आ गए है और वह लौटने के बहुत करीब है. वहीं शायद, इसीलिए हमारे दो स्ट्राइकर आखिरकार जाग गए." जबकि बहुत सारी मेहनत अभी भी आगे है यदि वे अंक तालिका पर चढ़ने के लिए हैं, तो ग्रेगरी ने जोर देकर कहा कि वे प्लेऑफ़ से कम के लिए कुछ भी नहीं सुलझाएंगे. अपने स्वयं के ट्रैक रिकॉर्ड से प्रेरणा लेते हुए, उन्होंने कहा- "आईएसएल के दूसरे सीज़न के दौरान, हमने 14 में से छह गेम गंवाए लेकिन सात में से केवल एक ड्रॉ के साथ जीता. हमारे लिए फिर से अनुकरण करना संभव है. सभी टीमें भीतर हैं. आपको बस कुछ जीत एक साथ करने की आवश्यकता है. प्लेऑफ बनने के लिए हमारा लक्ष्य अभी भी दूर है.

ICC ने जारी की बल्लेबाजों की रैंकिंग, टॉप 10 में चार भारतीय शामिल

सुरेश रैना ने बनाया ऐसा रिकार्ड जिसे नही तोड़ पाएं विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाज

जोफ्रा आर्चर के बचाव में उतरे मैनचेस्टर युनाइटेड का ये खिलाड़ी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -