कोरोना वायरस को लेकर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने राज्यसभा में बोली ये बात
कोरोना वायरस को लेकर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने राज्यसभा में बोली ये बात
Share:

भारत की संसद में इस समय बजट सत्र का दूसरा चरण प्रांरभ हो गया है. गुरुवार को इस सत्र का चौथा दिन है लेकिन दिल्‍ली हिंसा मुद्दे को लेकर विपक्ष के हंगामे के कारण आज भी कार्यवाही बाधित होने के आसार दिख रहे हैं. लोकसभा की कार्यवाही की शुरुआत ही विपक्ष के हंगामे के साथ हुई. वे 'वी वांट जस्‍टिस' के नारे लगा रहे हैं. हैं. कोरोना वायरस पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन लोकसभा में आज दोपहर 12 बजे और राज्‍यसभा में दोपहर दो बजे बयान देंगे. बता दें कि सत्र के पिछले तीनों दिन कार्यवाही पूरी तरह प्रभावित रही.

त्रिपुरा : दिल्ली हिंसा को लेकर इस पार्टी ने निकाला विरोध मार्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने दिल्ली हिंसा पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है.कांग्रेस सांसद कपिल सिब्बल ने 'अमेरिकी राष्ट्रपति की हालिया भारत यात्रा का परिणाम' पर छोटी अवधि की चर्चा के लिए राज्यसभा में नोटिस दिया है.वहीं CPI सांसद बिनॉय विश्वम और DMK सांसद टी. शिवा ने दिल्ली हिंसा के मुद्दे को लेकर राज्यसभा में नियम 267 के तहत कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया.

फिल्म राधे के सेट से सलमान खान का धांसू लुक हुआ वायरल

साथ ही दिल्ली हिंसा को लेकर समाजवादी पार्टी नेता राम गोपाल यादव और जावेद अली खान ने दिल्ली हिंसा के मुद्दे पर राज्यसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया. साथ ही कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा ने भी राज्यसभा में नियम 267 के तहत दिल्ली में हिंसा प्रभावित परिवारों को राहत देने और एक स्वतंत्र जांच आयोग गठित करने की आवश्यकता' पर कार्यस्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया.

दिल्ली हिंसा पर बोले राहुल गाँधी, कहा- दुनिया के सामने धूमिल हुई देश की छवि

महू में देश का पहला और दुनिया का दूसरा इन्फेंट्री म्यूजियम तैयार

'ऑपरेशन लोटस' पर भड़के गुलाम नबी आज़ाद, कहा- लोकतंत्र ख़त्म कर रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -