'ऑपरेशन लोटस' पर भड़के गुलाम नबी आज़ाद, कहा- लोकतंत्र ख़त्म कर रही भाजपा
'ऑपरेशन लोटस' पर भड़के गुलाम नबी आज़ाद, कहा- लोकतंत्र ख़त्म कर रही भाजपा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में पिछले दो दिनों में बढ़ी राजनीतिक हलचल के बीच अब कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला किया है. गुरुवार को संसद परिसर में प्रेस वार्ता करते हुए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि भाजपा देश के विभिन्न हिस्सों में लोकतंत्र को ख़त्म करने का काम कर रही है. पिछले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश-राजस्थान में इसकी बानगी देखने को मिली है.

राज्यसभा में कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राज्यसभा के चुनाव पास आ रहे हैं, इस कारण भाजपा इस तरह के काम कर रही है. जब से भाजपा सत्ता में आई है, वह इसी किस्म की हरकतें कर रही है. कांग्रेस नेता ने हमला बोलते हुए कहा है कि अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को हटाया गया, गवर्नर की शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया गया, फिर उसके बाद मणिपुर और गोवा में भी ऐसा ही कार्य किया गया.

भाजपा पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा की नीति है कि वो किसी दूसरे दल को राज्यों में सरकार नहीं बनाने देती है. मध्य प्रदेश और राजस्थान में जब से कांग्रेस सत्ता में आई है, तभी से ही भाजपा इसे अस्थिर करने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि राज्यसभा में विपक्षी सांसदों को डराया जाता है और सेंट्रल एजेंसी का गलत इस्तेमाल किया जाता है.

इस राज्य ने मानवाधिकार आयोग की सिफारिशों को किया नजरअंदाज

बीजेपी के इस विधायक की दो खदाने हुई सील, जानें क्या है पूरी वजह

AIMIM नेता वारिस पठान को लगा तगड़ा झटका, इस दिन पुलिस के सामने होना होगा पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -