Punjab Election Results 2022: रुझानों के बीच पूर्व सीएम बादल के घर सन्नाटा, अकाली प्रवक्ता बोले- 'पंजाब में छाएंगे बादल'
Punjab Election Results 2022: रुझानों के बीच पूर्व सीएम बादल के घर सन्नाटा, अकाली प्रवक्ता बोले- 'पंजाब में छाएंगे बादल'
Share:

पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के गांव बादल स्थित उनके निवास स्थान के बाहर सुबह 8 बजे पार्टी वर्करों की चहल पहल होनी शुरू हुई। हालाँकि जैसे-जैसे दिन चढ़ने लगा है और मतगणना बढ़ने लगी, वैसे-वैसे बादल के निवास के बाहर सन्नाटा पसरता चला गया। आप सभी को बता दें कि मतगणना शुरू होने के तीन घंटे बाद सुबह 11 बजे तक भी बादल के घर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। इन सभी के बीच अकाली दल के प्रवक्ता हरचरण सिंह बैंस व पार्टी के अन्य कार्याकर्ता बादल परिवार के आवास पर पहुंचे।

इस दौरान सबसे अहम बात यह है कि जो भी घर के भीतर गया, वह बाहर नहीं आया है। बाहर सिर्फ मीडियाकर्मियों और बादल परिवार की सिक्योरिटी का ही पहरा लगातार बना हुआ है। जी हाँ और इस माहौल को देखकर लग रहा है कि मानो बादल परिवार मतगणना के इन रुझानों को स्वीकार कर चुका है। वहीं दूसरी तरफ मतगणना की शुरुआत में बैंस ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि हम पूरी तरह से सरकार बनाने के लिए आश्वस्त हैं। दो से ढाई घंटे में मौसम का पता चल जाएगा। पंजाब में बादल छाएंगे।

वहीं आवास के बाहर कार्यकर्ताओं के किसी प्रकार की हलचल न होने के सवाल पर बैंस ने कहा उनकी पार्टी का स्वभाव ऐसा नहीं है। बात करें पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के बारे में तो वह हर रोज पाठ करते हैं। इसके बाद ही दिन की शुरूआत करते हैं। आपको बता दें कि सुखबीर सिंह बादल भी सुबह गुरु ग्रंथ साहिब को माथा टेकते हैं।

BJP पूर्ण बहुमत से सरकार बनाए, मंदिर में मणिपुर CM बीरेन सिंह ने की प्रार्थना

मऊ सदर सीट से बाहुबली मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास पीछे, भाजपा के अशोक सिंह को बढ़त

Punjab Election Result: AAP की झाड़ू कर रही सफाया, भगवंत मान के घर के बाहर हो रहा जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -