BJP पूर्ण बहुमत से सरकार बनाए, मंदिर में मणिपुर CM बीरेन सिंह ने की प्रार्थना
BJP पूर्ण बहुमत से सरकार बनाए, मंदिर में मणिपुर CM बीरेन सिंह ने की प्रार्थना
Share:

इम्फाल: मणिपुर विधानसभा चुनाव (Manipur Assembly Elections) की मतगणना चलने के बीच के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह आज यानी गुरुवार को चुनाव के फैसले के दिन इम्फाल के श्री गोविंदजी मंदिर में पूजा-अर्चना की और प्रदेश में बहुमत के साथ भाजपा की सरकार आने की प्रार्थना की। वहीं यहाँ मंदिर में पूजा के बाद उन्होंने समाचार एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने भगवान से प्रार्थना की है कि आने वाले पांच साल शांति और विकास के साथ पिछले 5 साल के समान हों और भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाए।”

आप सभी को बता दें कि 28 फरवरी और 5 मार्च को 60 सदस्यीय मणिपुर विधानसभा (Manipur Election) के लिए दो चरणों के चुनाव में 20,48,169 मतदाताओं में से लगभग 89।3 प्रतिशत ने अपना वोट डाला। वहीं इस साल का मतदान प्रतिशत 2017 और 2012 के विधानसभा चुनावों की तुलना में अधिक है, जब क्रमश: 86।4 प्रतिशत और 79।5 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस, नेशनल पीपुल्स पार्टी और जनता दल (यूनाइटेड) सहित विभिन्न राजनीतिक दलों की 17 महिला उम्मीदवारों सहित कुल 265 उम्मीदवार इस बार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

मणिपुर में भाजपा बढ़त में, कांग्रेस और अन्य पीछे

यूपी-उत्तराखंड और गोवा में फिर खिल रहा कमल, मणिपुर में भी भाजपा बहुमत के करीब

यूपी, 4 अन्य राज्यों में वोटों की गिनती शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -