'फैमिली में स्वागत है परजाई जी', कैटरीना-विक्की की शादी पर बोले सनी कौशल
'फैमिली में स्वागत है परजाई जी', कैटरीना-विक्की की शादी पर बोले सनी कौशल
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि विक्की और कैटरीना ने बीते गुरुवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए हैं। अब इस समय दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं जिसे देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं और मुबारकबाद दे रहे हैं।

अब कैटरीना कैफ कौशल फैमिली का हिस्सा बन गई हैं और इसी के चलते इस परिवार में बहुत ही खास अंदाज में उनका स्वागत किया गया है। आप सभी जानते ही होंगे शादी में कैटरीना विक्की के लिए पंजाबी दुल्हन की तरह तैयार हुईं। अब इसी बीच विक्की के छोटे भाई सनी ने कैटरीना का बहुत ही प्यारे तरीके से स्वागत किया है। जी दरअसल सनी ने विक्की और कैटरीना की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'आज दिल में एक और जगह बन गई… फैमिली में स्वागत है परजाई जी। इस खूबसूरत कपल को ढेर सारा प्यार और जिंदगीभर ढेर सारी खुशियां मिले।' आप सभी को बता दें पंजाबी में भाभी को परजाई कहते हैं।

अब इस समय सनी का पोस्ट वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे विक्की और कैटरीना की शादी के बाद तस्वीरें वायरल होने लगी थीं। वहीं उसी के कुछ देर बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर कर दी थी। विक्की और कैटरीना ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- 'हमारे दिलों में प्यार ने हमे इस पल तक पहुंचाया है। हम साथ में एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं उसके लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं।'

'Vickat' की शादी के बहाने Delhi Police ने जनता से की खास अपील

कैटरीना को विक्की ने पहनाया इतने लाख का मंगलसूत्र

शादी के बाद इन सुपरस्टार्स के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, अभिनेत्री ने किया कंफर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -