'Vickat' की शादी के बहाने Delhi Police ने जनता से की खास अपील
'Vickat' की शादी के बहाने Delhi Police ने जनता से की खास अपील
Share:

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की है। आप सभी को बता दें कि इस कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखने के लिए कई इंतजाम किए थे। केवल यही नहीं बल्कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को पहले ही हिदायत दे दी गई थी कि वह फोन लेकर ना आएं ताकि 'विक-कैट' की शादी की तस्वीरें लीक न होंने पाएं। हालाँकि ऐसा होने के बाद भी उनकी शादी की तस्वीरें लीक हो गई हैं। वैसे यहां हम बात कर रहे हैं दिल्ली पुलिस की।

जी दरअसल दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर विकी कौशल और कैटरीना की शादी का उदाहरण देते हुए लोगों से एक खास अपील की है। आप देख सकते हैं दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में पुलिस ने लिखा है, "हैलो जनता, अपने पासवर्ड को #VicKat की शादी की तरह सुरक्षित रखें।"

आप सभी को बता दें कि दिल्ली पुलिस ने जनता को ये उदाहरण देने की कोशिश की है कि जिस तरह कैट और विकी ने अपनी शादी को लेकर काफी सीक्रेसी रखी थी उसी तरह लोग भी अपने किसी भी तरह के पासवर्ड को सुरक्षित रखें और इसे किसी को न बताएं। आए दिन तमाम तरफ के ऐसे मामले सामने आते हैं जब भूलवश लोग अपने बैंकअकाउंट या अन्य पासवर्ड किसी को बता देते हैं। इसी के चलते वह जालसाजी का शिकार हो जाते हैं। इसी से बचने के लिए दिल्ली पुलिस ने विककैट की शादी का उदाहरण दिया है।

कैटरीना को विक्की ने पहनाया इतने लाख का मंगलसूत्र

शादी के बाद इन सुपरस्टार्स के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, अभिनेत्री ने किया कंफर्म

रणबीर-सलमान ने नहीं दी विकैट को शादी की बधाई, करीना कपूर ने किया खसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -