कैटरीना को विक्की ने पहनाया इतने लाख का मंगलसूत्र
कैटरीना को विक्की ने पहनाया इतने लाख का मंगलसूत्र
Share:

बॉलीवुड फिल्म स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग राजस्थान के शाही महल में शादी की है। इस स्टार कपल की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ कर रहीं हैं। इन तस्वीरों में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को दुल्हन के रुप में देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं और कैटरीना की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। इस समय एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक चर्चा में है। आप देख सकते हैं ब्राइडल फोटोज सामने आते ही फैंस की नजर एक्ट्रेस की अंगूठी पर टिक गई।

जी दरअसल अदाकारा को विक्की कौशल ने बड़ी सी प्लेटिनम डायमंड रिंग पहनाई थी। मिली जानकारी के तहत इस अंगूठी की कीमत 7।4 लाख रुपये बताई जा रही है। वहीँ आप देख सकते हैं अदाकारा ने अपनी शादी में डबल पट्टी मांग टीका पहना था। इसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था। जी दरअसल एक्ट्रेस ने सब्यसाची की ही जूलरी कैरी की थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को मानें सब्यासाची ब्रांड का ही अदाकारा ने मंगलसूत्र भी पहना है। मिली जानकारी के तहत मंगलसूत्र की कीमत 5 लाख रुपये है।

आप सभी को बता दें कि इस मंगलसूत्र में काली डोरी के साथ 2 ड्रॉप डायमंड लगे हुए हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए एक बड़ी सी डोर वाली नथनी पहनी थी। वहीँ अदाकारा ने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए और पंजाबी दुल्हन बनने के लिए पारंपरिक कलीरें भी पहने, जो गोल्डन कलर के थे। इसी के साथ एक्ट्रेस की शादी की चुन्नी भी डिजाइनर थी, जो बिल्कुल पारंपरिक लुक लिए हुए थी।

रणबीर-सलमान ने नहीं दी विकैट को शादी की बधाई, करीना कपूर ने किया खसा कमेंट

हनीमून के लिए यहाँ जाएंगे विक्की-कैटरीना, अभी नहीं होगा रिसेप्शन!

22 कैरेट सोने, हीरे, मोतियों से तैयार हुआ कैटरीना का लहंगा, जानिए विक्की के ड्रेस की खासियत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -