शादी के बाद इन सुपरस्टार्स के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, अभिनेत्री ने किया कंफर्म
शादी के बाद इन सुपरस्टार्स के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, अभिनेत्री ने किया कंफर्म
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी कर ली है। शादी से पहले से खबरें आ रही थी कि विक्की एवं कैटरीना शादी के पश्चात् अनुष्का एवं विराट कोहली के पड़ोसी बन जाएंगे। अब इस खबर पर अनुष्का शर्मा ने मुहर लगा दी है। अभिनेत्री ने कंफर्म किया है कि विराट एवं अनुष्का उनके नए पड़ोसी हैं। इसस पूर्व खबरें आ रही थी कि कैटरीना एवं विक्की ने सी साइड फेसिंग बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है। इसी बिल्डिंग में अनुष्का अपने हस्बैंड और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एवं बेटी वामिका के साथ रहती हैं।

बृहस्पतिवार को विक्की एवं कैटरीना ने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के सात फेरे लिए। शादी के पश्चात् विक्की एवं कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कई बॉलीवुड स्टार्स ने नए विवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी। कैटरीना एवं अनुष्का के बीच में शानदार बॉन्डिंग है।

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”दो खूबसूरत लोगों को बधाई। आप दोनों को प्यार भरे जीवन की शुभकामनाएं।” अफवाहों की पुष्टि करते हुए उन्होंने आगे लिखा, "यह भी खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली जिससे अब आप अपने घर में जा सकें तथा हम निर्माण की आवाज सुनना बंद कर सकें”। अनुष्का एवं कैटरीना ने ‘जबतक है जान’ तथा ‘जीरो’ में साथ काम किया है। इन दोनों मूवी में शाहरुख खान लीड किरदार में थे। कैटरीना कैफ ने लाल रंगी का लहंगा पहना है। वहीं विक्की ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। दोनों ने सब्यसाची की डिजाइन ड्रेस पहनी है। सब्यसाची में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा कि कैटरीना के लहंगे में पंजाबी टच दिया गया है। 

हनीमून के लिए यहाँ जाएंगे विक्की-कैटरीना, अभी नहीं होगा रिसेप्शन!

VIDEO: आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ विक्की-कैटरीना ने पहनाई वरमाला

बालों में गजरा-हाथों में चूड़ा, दुल्हन बनी कैटरीना, सामने आए शादी के फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -