पेरिस फैशन वीक में इस 'वंडर वुमन' से मिली प्रियंका, शेयर की फोटो
पेरिस फैशन वीक में इस 'वंडर वुमन' से मिली प्रियंका, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनके पति निक जोनस पेरिस फैशन वीक में 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडट और शैलीन वुडली से मिले. इन दिनों वो इस फैशन वीक को काफी एन्जॉय कर रहे हैं और सितारों के साथ तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. बता दें, प्रियंका और निक, पेरिस में सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी में शामिल होने के लिए गए थे और इस दौरान दोनों डायर शो के लिए फैशन गाला में भी शामिल हुए. इन तस्वीरों में निक और प्रियंका बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर निक के साथ वाली अपनी एक स्टाइलिश तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "डायर-पेरिस. मारिया ग्राजिया, हमें बुलाने के लिए धन्यवाद." वैसे तो इस दौरान प्रियंका बेहद सिंपल लुक में नजर आईं.

वह डीप ग्रीन कलर का गाउन पहने हुए थीं और बालों में एक बन बनाया हुआ था, जबकि निक ब्लैक ड्रेस में नजर आए. उनकी ब्लैक जैकेट पर एक बड़ा सा फूल बना था. सिंपल लुक में भी वो काफी अट्रैक्टिव दिखाई दे रही हैं. 

डायर के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस कपल की एक तस्वीर भी पोस्ट की गई जिसका कैप्शन था, "डायर क्रूज लुक में सजीं खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने ऑटम-विंटर 2019-20 डायर कात्यूर शो के बाद क्रिएटिव डायरेक्टर मारिया ग्राजिया को शुभकामनाएं दीं."

इजरायली अभिनेत्री गैल गैडट के साथ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई है.

जेट-जेठानी की शादी में रो पडीं प्रियंका, देखें फोटो

निक-प्रियंका देना चाहते हैं गुड न्यूज़, लेकिन ये आ रही परेशानी

जो-सोफी की शादी, देखें प्रियंका समेत सभी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -