जो-सोफी की शादी, देखें प्रियंका समेत सभी की तस्वीरें
जो-सोफी की शादी, देखें प्रियंका समेत सभी की तस्वीरें
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर की शादी में बिजी चल रही हैं और पिछले कई दिनों से जो जोनस और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर की शादी के फंक्शन भी लगातार चल रहे हैं. जबकि अब हाल ही में इस शादी से उनकी खास तस्वीरें सामने आई है, जिसमें सभी काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं. 

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इस वक्त फ्रांस में अमेरिकन एक्ट्रेस सोफी टर्नर और जेठ जो जोनस के साथ वेडिंग सेरेमनी को जमकर एन्जॉय कर रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका के जेठ यानी निक के भाई जो जोनस ने पत्नी सोफी टर्नर के साथ दोबारा से विवाह कर रहे है और इस शादी में परिवार के सदस्य और क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए हैं.

शादी के इस मौके पर देसी गर्ल प्रियंका सारी लाइमलाट ले गई और शादी में प्रियंका का अंदाज देख सभी की निगाहें उनपर टिकी के टिकी रह गई. विदेशी शादी में देसी गर्ल प्रियंका वेस्टर्न लुक को नहीं बल्कि इंडियन आउटफिट को पहने हुए थी,.सोशल मीडिया पर पीसी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है और इनमे उनके साथ पूरा परिवार देखा जा सकता है. इसमे प्रियंका पिंक साड़ी में नजर आ रही है. इसमें वे काफी सुंदर लग रही है. जबकि निक, जो जोनास और सोफी के तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

कैटरीना की चाहत, अब मैं इंग्लिश फिल्म में ...

शरलॉक होम्स का किदरा अदा करेंगे हेनरी, इस एक्ट्रेस संग काम करने के लिए है बेकरार

एक बार फिर शादी करेंगे प्रियंका के जेठ-जेठानी, जानिए आलीशान महल का खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -