पेरिस में इस शख्स ने लटकते हुए बच्चे को बचाया
पेरिस में इस शख्स ने लटकते हुए बच्चे को बचाया
Share:

पेरिस यहाँ पर एक आदमी ने अदम्य साहस दिखाते हुए हवा में झूलते चार साल के एक बच्चे को बचा लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है.सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. बाद में घटनास्थल पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने बच्चे और उसे बचाने वाले को सफलतापूर्वक उतार लिया

बता दें कि  पेरिस के एक ऊंचे बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर बच्चा लटका हुआ था. वायरल हुए इस  वीडियो में देखा जा सकता है कि बालकनी में खड़े एक आदमी ने बच्चे को बचाने की कोशिश तो पूरी की लेकिन उसे ऊपर नहीं खींच सका. बच्चा हवा में वैसे हीं लटका रहा.

इस आदमी की फिलहाल पहचान तो जाहिर नहीं हो सकी है लेकिन उसके कारनामे देखकर दुनिया भर में उसकी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो चल रहा है उसमें बिल्डिंग के नीचे भारी संख्या में लोग जमा हो गए है और आश्चर्य चकित होकर यह कारनामा देख रहे है. इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह शख्स फौरन किसी स्पाइडरमैन की तरह इमारत में चढ़ा और 40 सेकेंड के भीतर बच्चे तक पहुंच गया. फिर बच्चे को ऊपर खींचकर सुरक्षित जगह पर पहुंचा दिया.

डरबन में भारतीय बच्ची का अपहरण, फिर हत्या

विश्व पर्यावरण दिवस को लेकर कहे गए हैं कई कथन

इटली में पैदा हो सकता है राजनीतिक संकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -