डरबन में भारतीय बच्ची का अपहरण, फिर हत्या
डरबन में भारतीय बच्ची का अपहरण, फिर हत्या
Share:

डरबन: दक्षिण अफ्रीका के दरबान शहर में एक 9 वर्षीय भारतीय मूल की बच्ची का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. यह घटना पुरे शहर में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद अफ्रीका में रहने वाले भारतीय मूल के लोगों में भयंकर आक्रोश देखने को मिला. वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए सडकों पर उतर आए और जमकर प्रदर्शन किया.

डरबन के चैटसवर्थ इलाके में एक 9 वर्षीय बच्ची सादिया सुखराज को उसके पिता स्कूल छोड़ने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही 3 अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार का अपहरण कर बच्ची के पिता को नीचे धकेल दिया और बच्ची समेत कार को लेकर भागने लगे. बच्ची के पिता ने कार के पीछे दौड़ते हुए किडनैपर पर गोलियां चलाई. लेकिन किडनैपर वहां से निकल गया. 

कुछ आगे जाकर किडनैपर ने कार का एक्सिडेंट करवा दिया और फिर उस लड़की को गोली मार दी गई. गंभीर रूप से घायल लड़की को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वो नहीं बच सकी. एक किडनैपर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया. तीसरा किडनैपर मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद अफ्रीका में रह रहे भारतीय मूल के लोगों ने थाने का घेराव कर लिया और कड़ी कार्यवाही की मांग करने लगे.  फ़िलहाल पुलिस ने उन्हें भरोसा दिलाया है, के उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा. 

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति हुए अस्पताल में भर्ती

विश्व पर्यावरण दिवस को लेकर कहे गए हैं कई कथन

ओमान में तूफ़ान. 3 भारतीयों सहित 11 ने गंवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -