मीका सिंह के गाने पर जमकर नाचे परिणीति-राघव, सामने आया VIDEO
मीका सिंह के गाने पर जमकर नाचे परिणीति-राघव, सामने आया VIDEO
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल परिणीति चोपड़ा एवं राघव चड्ढा की सगाई की सोशल मीडिया पर आए दिन नई नई फोटोज एवं वीडियो सामने आ रही हैं। वही एक और वीडियो सामने आया है जिसमे परिणीति मंगेत्तर संग डांस करती हुई दिखाई दी थीं। तो वहीं नए वीडियो में मीका सिंह की लाइव सिंगिंग की धुन पर दोनों डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे प्रशंसक जमकर सारा प्यार दे रहे हैं। 

वही विशेष दोस्तों एवं परिवार के बीच बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने भी सगाई में एंट्री की। वहीं अपनी गायिकी से सभी को नाचने पर विवश कर दिया। अपने इंस्टाग्राम पर मीका सिंह ने इसी स्पेशल शाम का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें परिणीति चोपड़ा एवं राघव चड्ढा को गल मिट्टी मिट्टी बोल की धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को साझा करते हुए मीका सिंह ने लिखा, "बहुत सोणा मुंडा ते बहुत प्यारी कुड़ी! भाई राघव चड्ढा और प्रिय परिणीति चोपड़ा को बहुत-बहुत बधाई।" इसी वीडियो को पैपराजी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसपर प्रशंसक जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

आपको बता दें परिणीति चोपड़ा एवं राघव चड्ढा ने शनिवार शाम 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार के सदस्यों एवं नजदीकी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की है। वहीं कपल ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए फोटोज भी साझा की थी। इसके अतिरिक्त मीडिया के सामने आकर दोनों ने फोटोज भी क्लिक करवाई थीं। 

कैटरीना को छोड़ने वाले सवाल पर उड़ गया विक्की कौशल के चेहरे का रंग

रॉयल परिवार से है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री

रिलीज हुआ SCOOP सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर, करिश्मा तन्ना का लुक देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -