रॉयल परिवार से है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री
रॉयल परिवार से है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) आज अपना जन्मदिन मना रही है। सोनल ने जन्नत फिल्म से बड़े पर्दे में कदम रखा था तथा रातों रात वो छा गई थीं। सोनल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा एक से बढ़कर एक फोटोज साझा करती रहती हैं, ऐसे में उनकी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। बता दें हिमेश रेशमिया के एलबम 'आप का सुरूर'में सोनल चौहान सबसे पहले दिखा दी थीं।

मगर जब सोनल ने जन्नत से डेब्यू किया था उस समय उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेटेड किया गया था। ये तो बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि असल में सोनल एक रॉयल परिवार से संबंध रखती हैं। हिंदी फिल्मों के अतिरिक्त सोनल चौहान तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। दरअसल फिल्मनिर्माता कुनल देशमुख ने सोनल को मुंबई के एक रेस्टारेंट में देखा था, उसी के चलते सोच लिया था कि वो उनकी फिल्म की हिरोइन बनेंगी। एक सप्ताह के अंदर ही सोनल को फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया। फिर सोनल चौहान ने कई फिल्मों में काम किया।

वही बात यदि एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की करें तो उनका नाम भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के संग भी जुड़ चुका है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। सोनल चौहान का नाम अभिमन्यु के अतिरिक्त अरबाज खान के संग भी जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनल नील नीतिन मुकेश एवं सिद्धार्थ मल्या को भी डेट कर चुकी हैं। जन्नत के पश्चात् सोनल चौहान की जो भी फिल्में आईं वो फ्लॉप रहीं, लेकिन सोनल हमेशा ख़बरों में रहीं। 

'पठान' के ब्लॉकबस्टर होते ही पटरी पर वापस आई Don 3

अजय की फिल्म में R माधवन के बाद हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

किंग खान की राह पर निकले वरुण धवन, उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -