कैटरीना को छोड़ने वाले सवाल पर उड़ गया विक्की कौशल के चेहरे का रंग
कैटरीना को छोड़ने वाले सवाल पर उड़ गया विक्की कौशल के चेहरे का रंग
Share:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म जरा हट के जरा बच के रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है. डेट का ऐलान भी हो गया है, ट्रेलर सामने आ चुका है जिससे साफ है कि फिल्म बहुत मजेदार होने वाली है. 2 जून को थियेटर में विक्की और सारा की मच अवेटेड मूवी रिलीज होगी लिहाजा अब स्टार कास्ट ने प्रमोशन में पूरी ताकत झोंक डाली है. आज मुंबई के जुहू में इस ऑन स्क्रीन जोड़ी ने खूब धमाल मचाया. 

रिपोर्टर ने पूछा हटके सवाल: मूवी की प्रमोशन के बीच विक्की और सारा ने मीडिया के सवालों के खूब जवाब दिए लेकिन इस बीच एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल पूछ डाला जिसे सुनकर सारा का मुंह खुला का खुला रह गया तो विक्की हैरान हो गए. दरअसल सारा अली खान की ये मूवी एक मिडिल क्लास कपल की शादीशुदा जिंदगी की उठापटक और फिर तलाक के ऊपर बनाई जा रही है. लिहाजा रिपोर्टर ने विक्की ने पूछा कि इंडिया में शादी जन्मों जन्मों का बंधन है तो क्या शादी के बाद तलाक लेकर अगर कैटरीना से बेहतर कोई अभिनेत्री मिले तो दोबारा शादी करना चाहेंगे. ये सवाल सुनते ही विक्की कौशल दंग रह गए. वहीं इसी दौरान ऑडियंस में किसी ने कहा कि घर भी तो जाना है शाम को जिससे विक्की सहमत दिखे. लेकिन फिर उन्होंने कैटरीना संग अपने रिश्ते को जन्मों जन्मों का साथ कहा है. 

 

 
जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज: गोविंदा नाम मेरा के फ्लॉप होने के बाद विक्की कौशल को एक जबरदस्त हिट की उम्मीद है और जरा हट के जरा बच के उनके करियर को बहुत जबरदस्त उछाल फिर से देने वाली है. मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो मजेदार है. दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग और एक्टिंग देखकर मूवी लुकाछिपी के कार्तिक और कृति की याद दिला रही है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब हंसा रहा है. 

'पठान' के ब्लॉकबस्टर होते ही पटरी पर वापस आई Don 3

किंग खान की राह पर निकले वरुण धवन, उठाया बड़ा कदम

अजय की फिल्म में R माधवन के बाद हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -