परिणीति ने पहनी ऐसी साड़ी, लोगों ने पूछा ब्लाउज कहा है....
परिणीति ने पहनी ऐसी साड़ी, लोगों ने पूछा ब्लाउज कहा है....
Share:

परिणीति चोपड़ा की आयु 33 वर्ष है और ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और लुक्स को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. ख़बरों की माने तो परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से अपडेट्स देती रहती हैं. इसके साथ ही परिणीति के मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड लिप शेड के साथ बहुत हल्का मेकअप किया है.

इस लुक को पूरा करने के लिए परिणीति ने क्रिस्टल ज्वैलरी कैरी की हुई है. फोटोज में आप देख सकते हैं कि एकट्रेस ने कानों हैवी ईयरपीस और एक साथ बैंगल्स के साथ बड़ी बड़ी रिंग्स को भी कैरी कर रखा है .  इतना ही नहीं परिणीति ने साड़ी नहीं बल्कि बॉल गाउन कैरी कर रखा था. सिंगल शोल्डर इस सुर्ख गाउन में परिणीति बला सी खूबसूरत नज़र आ रही है. 

दरअसल, एक झलक देखने पर फैंस को लग रहा है कि परिणीति ने साड़ी पहनी जिसा पल्लू उन्होंने उल्टे हाथ पर ले रखा है. ऐसे में इस ड्रेस को साड़ी समझने की गलती करने वाले फैंस कमेंट सेक्शन में सवाल कर रहे हैं कि आखिर अभिनेत्री का ब्लाउज कहां है. परिणीति चोपड़ा का ये लुक बेशक ही बहुत खूबसूरत है लेकिन ये हर किसी को बहुत कंफ्यूज़ कर रहा है. 

जन्मदिन पर वैष्णो देवी दरबार पहुंची कंगना, शेयर की तस्वीरें

कार्तिक आर्यन को देख लड़कियों ने लगा दी दौड़, फिर किया प्रपोज़

200 करोड़ की लिस्ट में शामिल हुई 'The Kashmir Files', जानिए अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -