जन्मदिन पर वैष्णो देवी दरबार पहुंची कंगना, शेयर की तस्वीरें
जन्मदिन पर वैष्णो देवी दरबार पहुंची कंगना, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं और आज वह अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। जी हाँ और आज के समय में कंगना अपनी काबिलियत के चलते बॉलीवुड में राज कर रहीं हैं। कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और उनका खुलकर बोलना सभी को पसंद है। इन दिनों एक्ट्रेस ओटीटी पर लॉकअप को होस्ट कर रही है। वहीं आज अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना ने कोई बड़ा सेलिब्रेशन नहीं किया।

जी हाँ और उन्होंने इस दिन को जम्मू कश्मीर में मनाया। आप सभी को बता दें कि जन्मदिन के दिन कंगना अपने परिवार वालों के साथ माता वैष्णों देवी के दरबार में पहुंची। जी हाँ और यहां से उन्होंने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। अपनी एक फोटो को शेयर कर कंगना ने कैंप्शन में लिखा, 'आज मेरे जन्मदिन के अवसर पर।।।। भगवती श्री वैष्णोदेवी जी के दर्शन किए… उनके और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ इस वर्ष की प्रतीक्षा में।।।आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

इन तस्वीरों में, कंगना लाल रंग के पटियाला और पीले रंग की चुन्नी के साथ एक बैंगनी कढ़ाई वाले कुर्ते में नजर आईं और उन्होंने अपनी बहन रंगोली के साथ एक शानदार सेल्फी भी शेयर की। वहीं आज रंगोली ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन के लिए जन्मदिन का सबसे प्यारा नोट लिखा। उन्होंने एक सेल्फी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "प्रिय बहन, आप प्रकाश और प्रेरणा के स्रोत हैं, आपकी दया और प्यार इतना शुद्ध है कि हम सबसे अच्छे और खुश हैं, आपको जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बहन @kanganaranaut सुबह दर्शन # पर वैष्णोदेवी"। काम के बारे में बात करें तो जल्द कंगना रनौत 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं।

भाभी का बिस्तर गर्म करके आ जाता था ये अभिनेता, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

मिस्ट्री बाॅय संग स्पॉट हुई शाहरुख की लाडली, पैपराजी को देख छुपाया अपना चेहरा

क्रॉप टॉप और ट्राउजर में दिखाई दिया नेहा का गॉर्जियस लुक, फैंस भी हो गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -