फटी जींस के विवाद में कूदी कंगना, ट्विटर पर फोटोज शेयर कर कही ये बात
फटी जींस के विवाद में कूदी कंगना, ट्विटर पर फोटोज शेयर कर कही ये बात
Share:

रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हो चुकी हैं. हालांकि, बाकी लोगों की तरह कंगना ने सीएम रावत की निंदा नहीं की, बल्कि बात को घुमाकर उनका समर्थन कर डाला. उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा, जिसमें वह रिप्ड जींस पहनी हुई नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने युवाओं को फैशन टिप्स भी दिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना ने ट्वीट कर कहा, "अगर आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जिसमे कूलनेस उतनी ही हो, जितनी इन फोटोज में है. इससे आपका स्टाइल झलके ना कि ऐसा लगे कि आप एक बेघर भिखारी हैं और उन्हें अपने माता-पिता से पैसा नहीं मिलता है. हालांकि आजकल अधिकतर युवा इन दिनों ऐसे ही दिखते हैं."


हम बता दें कि सीएम रावत ने हाल ही में रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर टिप्पणी की थी, जिसके उपरांत यह मसला ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था. उन्होंने यह टिप्पणी अपनी एक महिला सह-यात्री को लेकर की थी, जो फ्लाइट में उनके बगल में बैठी थीं और एक NGO चलाती हैं. उनकी पोशाक के बारे में बताते हुए सीएम ने प्रश्न उठाया था कि ऐसी महिला किस तरह के 'संस्कार' (मूल्य) देगी, जो ऐसी फटी हुई जींस पहनकर अपने घुटने दिखा रही हों.

Ind Vs Eng: सूर्यकुमार यादव को नहीं है गलत आउट दिए जाने का मलाल, दिया बेहद शानदार जवाब

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है बिग्ग बॉस की ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही वीडियो

5 साल की मासूम का बलात्कार करने के आरोप में 70 वर्षीय शख्स गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -