'एक विलन रिटर्न्‍स' के सेट पर पहुंचे बॉलीवुड दिग्गज जीतेन्द्र, वायरल हुई फोटोज
'एक विलन रिटर्न्‍स' के सेट पर पहुंचे बॉलीवुड दिग्गज जीतेन्द्र, वायरल हुई फोटोज
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र कपूर  गुरुवार को मूवी के कलाकारों और क्रू मेंबर्स से मिलने के लिए एक विलेन रिटर्न्‍स फिल्म के सेट पर पहुंचे. उन्होंने निर्देशक मोहित सूरी, एक्टर जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ वक़्त बिताया. उन्होंने मूवी की शूटिंग की प्रगति पर भी चर्चा की. जॉन और दिशा ने 1980 के दशक के सुपरस्टार रहे जितेंद्र से मिलकर खुशी व्यक्त की और अपने फैन मोमेंट का खुलकर लुत्फ़ उठाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहां से निकलने से पहले उन्होंने जॉन, दिशा और मोहित को अपना आशीर्वाद दिया और उनके साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई. हम बता दें कि जितेंद्र की पत्नी शोभा कपूर और बेटी एकता कपूर उन नामों में शामिल हैं, जिन्हें मूवी निर्माता के रूप में जाना जाता है.

जिसके पूर्व सूरी ने एक बयान में बोला था कि वह आखिरकार मूवी की शूटिंग शुरू होने पर खुश हैं. निर्देशक सूरी ने कहा था, 'मैं बहुत वक़्त से इस दिन की इंतज़ार कर रहा था. दुर्भाग्य से महामारी के साथ चीजें बंद हो गई थीं, लेकिन अब मुझे खुशी है कि हम फिर से वहीं पर हैं, जहां से हम संबंध रखते हैं - मेकिंग मूवीज! (फिल्मों का निर्माण). जंहा अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद है कि इसके साथ एक विलेन का जादू फिर से चल जाएगा." फिल्म में अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी हैं और यह फिल्म आने वाले साल 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी.

आज ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स इन 1

अफजल ने 'राजीव' बनकर रचाई शादी, फिर डालने लगा इस्लाम कबूलने का दबाव, लखनऊ में केस दर्ज

फटी जींस के विवाद में कूदी कंगना, ट्विटर पर फोटोज शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -