सायना की बायोपिक अभी नहीं हो सकेगी रिलीज, परिणीति खुद बन रही है वजह
सायना की बायोपिक अभी नहीं हो सकेगी रिलीज, परिणीति खुद बन रही है वजह
Share:

भारत की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक को परदे पर आने में अभी और भी समय लग सकता है. इसकी वजह है इस बायोपिक में साइना का किरदार कर रहीं परिणीति चोपड़ा. बता दें कि  अब उनकी झोली में एक और सस्पेंस थ्रिलर फिल्म आई है. बताया जा रहा है कि सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की रीमेक की शूटिंग न दिनों जोर-शोर से चल रही है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, परिणीति इस फिल्म की 'स्टार्ट टू फिनिश' शूटिंग के लिए मुंबई में बारिश शुरू होते ही लंदन रवां अहो जाएगी. एमिली ब्लंट की मशहूर फिल्म 'गर्ल ऑन द ट्रेन' की इस रीमेक पूरी शूटिंग इंग्लैंड में ही होनी है और शूटिंग से पहले परिणीति से कहा है कि वह अगले महीने के मध्य से इसकी वर्कशॉप्स, स्क्रिप्ट रीडिंग और रिहर्सल हेतु खुद को तैयार कर लें. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों से साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए लगातार ट्रेनिंग ले रही परिणीति को इतनी बड़ी फिल्म की रीमेक में लीड रोल मिलना उनके लिए काफी फायदेमंद साबित रहेगा. जानकारी के मुताबिक़,  साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग आगे खिसकने के लिए इस तरह से तैयार है. क्योंकि इसीलिए परिणीति पहले 'गर्ल ऑन द ट्रेन' की रीमेक पूरी करेगी. इसके बाद मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक पर बात बनेगी.

Bharat : 120 आर्टिस्ट से इस तरह बना सलमान खान के लिए सर्कस, देखें मेकिंग वीडियो

अम्बानी के घर में शाहरुख़ की पत्नी ने किया काम, एंटीलिया में हुई यह ख़ास चीज

Trolling के बीच दिखा अजीब नजारा, दीपिका-प्रिंयका ने की निक संग पार्टी

अब इस मैगजीन के कवर पर छाईं कैटरीना, रेत में लेटकर दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -