अम्बानी के घर में शाहरुख़ की पत्नी ने किया काम, एंटीलिया में हुई यह ख़ास चीज
अम्बानी के घर में शाहरुख़ की पत्नी ने किया काम, एंटीलिया में हुई यह ख़ास चीज
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हाल ही में अंबानी निवास एंटीलिया पहुंचीं थी और यहां पर उन्होंने दिग्गज व्यापारी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के साथ मिलकर काम भी किया. बता दें कि गौरी ने नीता अंबानी के घर में बार लाउंज तैयार किया है और उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह नीता अंबानी के साथ सोफे पर बैठी हैं.

आप देख सकते हैं कि फोटो के कैप्शन में गौरी ने लिखा है कि, "एंटीलिया में इस जगह पर काम करना वाकई एक अतुल्य अनुभव रहा और ये निश्चित रूप से हमारे टॉप प्रोजेक्ट्स में शामिल था. नीता और डिजाइन के लिए उनकी रुचि के साथ काम करना सही में इंस्पायरिंग रहा है." आपको जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया एशिया का सबसे महंगा घर भी है. 

फ़िलहाल इंस्टा फोटो में नीता खूबसूरत लेस टॉप और डेनिम्स के साथ मिनिमल मेकअप में नजर आ रहे हैं और गौरी ट्रेडिश्नल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. आपको इस बात से अवगत करा दें कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं और उन्होंने कई मशहूर जगहों की इंटीरियर डिजाइनिंग की है जिसमें अब एंटीलिया का ये बार भी शुमार हुआ है. इससे पहले गौरी करण जौहर के बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर कर सुर्ख़ियों में आई थी. 

 

Trolling के बीच दिखा अजीब नजारा, दीपिका-प्रिंयका ने की निक संग पार्टी

अब इस मैगजीन के कवर पर छाईं कैटरीना, रेत में लेटकर दिए ऐसे पोज

Ameesha Patel का बेहद हॉट लुक फैंस को आया रास, जानिए क्या है ख़ास

6 लाख रु की इस ख़ास चीज के साथ दिखीं आलिया, लोगों ने कहा- बस कंडक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -