शर्ट के अंदर बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह हॉट एक्ट्रेस
शर्ट के अंदर बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड और जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली हैं. इन दोनों फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं. परिणीति इन दिनों अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं और उस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी उसकी वजह से वह ट्रोल हो गईं हैं. जी हाँ, परिणीति ने प्रमोशन के दौरान पर्पल रंग की ड्रेस पहनी थी और वह काफी टाइट थी इस वजह से वह ट्रोल हो गईं थीं और अब अपनी एक और ड्रेस के कारण वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं.

आखिर ऐसा क्या हो गया कि लोगों को अंटी लगने लगी है अमीशा पटेल ?

उनकी तस्वीरों पर कई तरह के कमेंट्स आए हैं जो बहुत गंदे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'ऐसी ड्रेस कौन पहनता है' किसी यूजर ने लिखा है ' हद होती है ऐसी गंदी ड्रेस पहनने की' ऐसे ही अनेकों यूजर्स हैं जिन्होंने भद्दे कमेंट्स कर परिणीति को भला-बुरा कहा है. दरअसल जिस तस्वीर की वजह से परिणीति ट्रोल हो रहीं हैं वह तस्वीर उन्होंने बीते कल शेयर की थी जिसमे वह वाइट शर्ट में बहुत ही सेक्सी नजर आ रहीं थीं साथ ही वह अंदर बिकिनी पहने हुए है जो बहुत सेक्सी लग रही है.

डायरेक्टर से नाराज़ हुए संजय दत्त, इस फिल्म के लिए किया इंकार

आपको बता दें कि परिणीति अब तक अपने इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर चुकीं हैं जो बोल्ड और सेक्सी रहीं हैं और ापनि हर तस्वीर में वह काफी अलग और बिंदास अंदाज में नजर आईं हैं. फिलहाल परिणीति अपनी फिल्म के प्रमोशन पर ध्यान दे रहीं हैं और वह जल्द से जल्द अपनी फिल्म के रिलीज होने के लिए बेताब हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

तंग ड्रेस में खूब तंग नजर आई परिणीति, यूजर्स बोले 'मोटी'...

पैसों की तंगी के चलते ट्रैफिक सिग्नल पर च्विंगम बेचते थे यह फिल्म मेकर

The Mummy बने क्यों घूम रहे हैं शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -