डायरेक्टर से नाराज़ हुए संजय दत्त, इस फिल्म के लिए किया इंकार

डायरेक्टर से नाराज़ हुए संजय दत्त, इस फिल्म के लिए किया इंकार

बॉलीवुड के दमदार एक्टर संजय दत्त अपनी बायोपिक से काफी खुश हैं और उसकी सफलता के लिए सभी का धन्यवाद भी कर चुके हैं. संजय दत्त हाल ही में 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में नज़र आये थे लेकिन दर्शकों को उनका रूप कुछ खास पसंद नहीं आया. उनका कहना है कि संजय दत्त पर अब गैंगस्टर वाले रोल कुछ खास सूट नहीं करते जिसके चलते फिल्म में कुछ कमल नहीं दिखा अपाये. इसके अलावा उनके पास और भी फिल्में हैं जिनमे वो काम कर सकते हैं. 

खबर आई है कि संजय दत्त इन्दर कुमार की 'टोटल धमाल' में भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म 'धमाल' का तीसरा संस्करण है और पहले के दो संस्करण में संजय दत्त भी थे. इसलिए फ़िल्मकार चाहते हैं इस बार भी संजय दत्त उनके साथ काम करें. लेकिन खबरें कुछ और ही आ रही हैं. जी हाँ, संजय दत्त ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है. इन्दर कुमार का कहना है कि संजय दत्त उनके बहुत अच्छे दोस्त है जिसके चलते वो टोटल धमाल में काम करने से मना नहीं करेंगे. लेकिन संजय दत्त ने फिल्म में अपने स्पेशल अपीयरेंस के चलते इंकार कर दिया. इसके बाद फिल्म में संजय की जगह अजय देवगन का चयन किया गया है.

पहले बताया जा रहा था कि संजय ने अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' में व्यस्त होने के कारण इस फिल्म से इंकार किया है लेकिन बाद में पता चला कि संजय दत्त इन्दर कुमार से नाराज़ हैं जिसका कारण है उनका स्पेशल अपीयरेंस. संजय दत्त फिल्म में अच्छा रोल चाहते हैं लेकिन उन्हें सिर्फ कैमियो के लिए ही रखा गया है जिसके कारण उन्होंने मना कर दिया. बता दें, 'टोटल धमाल' में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे जो 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

अब इस फिल्म में देखेंगे आप सोनाक्षी का आइटम नंबर

अनिल-माधुरी के साथ कॉमेडी फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान