कोरोना खत्म होते ही करोड़ो लेने वाले स्टार्स को करनी होगी अपनी फीस कम!

इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. और लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग और रिलीज दोनों पर ही बैन लग चुका है. वहीं इस समय बाकी इंडस्ट्री के साथ ही साथ बॉलीवुड भी मंदी की चपेट में आ चुका है और ट्रेड एक्टपर्ट्स की माने तो बॉलीवुड को नॉर्मल होने में कम से कम दो साल का समय लग जाएगा. खबरों के मुताबिक ऐसे में फिल्म के बजट का संतुलन बनाए रखने के लिए बॉलीवुड सितारों को अपनी फीस में कटौती करनी पड़ेगी.

जी दरअसल हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने बताया, 'जल्द ही इंडस्ट्री में फीस की कटौती होनी शुरू हो जाएगी. फिल्म बनाने में एक टीम की जरुरत होती है. इस टीम को सैलेरी देने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स की फीस कम करनी पड़ जाएगी. फिल्म के बजट का एक बड़ा हिस्सा केवल एक्टर्स ही ले जाते हैं. मुझे लगता है अब समय आ गया है कि इस मुद्दे पर सोच विचार शुरु करें.' इसी के साथ सीनियर ट्रेड एक्सपर्ट कोमल नाहटा की भी कुछ ऐसी ही राय है. इस विषय पर बात करते हुए कोमल नाहटा ने कहा है कि,' हमारे पास फीस कटौती के अलावा और कोई भी ऑप्शन नहीं है. फिल्मों के बिजनेस में मंदी का दौर चल रहा है. एक्टर्स को हर हालत में अपनी फीस कम करनी ही पड़ेगी.' वैसे इसके अलावा ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने इस मुद्दे पर चिंता जाहिर करते हुए कहा, 'अगर आप एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बचाना चाहते हैं तो आपको कड़े कदम उठाने ही होंगे. कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म मेकर्स का बहुत सारा रुपया फंसा पड़ा है. आने वाले समय में बॉलीवुड के काम काज करने के तरीके में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. अगले कुछ साल तक हमें ऐसे ही काम करना पड़ेगा. अगर एक्टर्स की फीस में कटौती नहीं की गई तो फिल्म की कमाई से प्रॉफिट मिलना मुश्किल हो जाएगा.'

आप सभी जानते ही होंगे वरुण धवन और रणवीर सिंह जैसे सितारे एक फिल्म में काम करने के लिए 25 से 35 करोड़ रुपए तक की फीस लेते हैं तो वहीं आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर जैसी हसीनाए 5 से 12 करोड़ तक की मोटी रकम वसूल करती हैं लेकिन अब सबकी फीस कम होने वाली है.

source

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दी धीरजलाल भंसाली को श्रद्धांजलि

धारावी के रैपर संग बॉलीवुड स्टार्स ने बनाया वीडियो

क्या अलग हो गए हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -