फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने की नयी पहल

पॉपुलर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने हमेशा ही कई स्टार्स के लिए डिजाइनर आउटफिट्स तैयार किए हैं लेकिन कोरोना से जंग के खिलाफ मसाबा ने नई पहल शुरू की है. जी दरअसल मसाबा ने पुलिस ऑफिसर्स के लिए मास्क बनाकर उन्हें डोनेट किया है. मिली जानकारी के मुताबिक मसाबा ने हाल ही में इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें लेडी पुलिस ऑफिसर्स मसाबा द्वार बनाए गए मास्क को पहने हुए नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ मसाबा ने कैप्शन में अपनी खुशी जाहिर करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mufasa(@masabagupta) on

जी दरअसल उन्होंने बताया कि पुलिसवालों की मदद कर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा- ''मैंने कई सेलेब्रिटी महिलाओं को ड्रेसअप किया है. लेकिन ये मोमेंट मुझे हमेशा के लिए याद रहेगा. हमने नए बने हुए मास्क इन अद्भुत पुलिस ऑफिसर्स को डोनेट किए हैं. ऐसा कर मैं उनके सेल्फलेस काम की सराहना करती हूं.'' इसी के साथ मसाबा ने बताया कि, ''ये मास्क नॉन सर्जिकल हैं और इन्हें दोबारा से इस्तेमाल किया जा सकता है.''

वहीं मसाबा ने इन सभी पुलिस ऑफिसर्स की देश के लोगों की निस्वार्थ भाव से सुरक्षा करने के लिए आभार जताया है. आप सभी को बता दें कि इसी के साथ मसाबा ने ये भी बताया कि, ''उनके द्वारा बनाए गए इन मास्क को आम लोग भी ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इन मास्क के बिकने से जो भी रकम आएगी उसे चैरिटी में दिया जाएगा.'' जी दरअसल मसाबा गुप्ता की इस पहल पर सेलेब्स और फैंस के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं और कई आम लोग भी उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं.

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दी धीरजलाल भंसाली को श्रद्धांजलि

क्या अलग हो गए हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी?

इरफ़ान को भुला नहीं पा रहीं हैं टिस्का चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -