परिणीति चोपड़ा ने शुरू की अनोखी अंताक्षरी

कोरोना वायरस की वजह से लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इसके साथ ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी घर में कैद हो गए हैं. वहीं सभी आइसोलेट होकर जीवन जीने को मजबूर हो गए हैं. वहीं ऐसे में कई बी-टाउन स्टार्स वीडियो कॉल के जरिए अपने दोस्तों संग चिल कर रहे हैं. इसके साथ ही इस कड़ी में परिणीति चोपड़ा एक चैलेंज शुरू किया है.

घर में बैठकर खुद को एंटरटेन करने और दोस्तों संग मस्ती करने के मकसद से क्रिएट हुए इस चैलेंज का नाम है क्वारनटाक्षरी (Quarantakshri). परिणीति चोपड़ा ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे तू ही रे... सॉन्ग गा रही हैं. इसके साथ ही परिणीति ने इस चैलेंज के लिए आयुष्मान खुराना, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट को नॉमिनेट किया है. वहीं परिणीति का गाना 'त' शब्द पर खत्म हुआ है. परिणीति ने तीनों एक्टर्स को कहा कि वे 'त' से गाएं. इसके साथ ही परिणीति चोपड़ा के इस चैलेंज पर फैंस और सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. वहीं लोग परिणीति की आवाज और सिंगिंग की तारीफ कर रहे हैं. आपकी जानकारों के लिए बता दें, परिणीति एक्टिंग के अलावा सिंगिंग भी करती हैं. वहीं वे अपनी कई फिल्मों में गाना गा चुकी हैं.

इससे पहले परिणीति चोपड़ा का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वे टिक टॉक इमोजी चैलेंज करने की कोशिश करती दिखी थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कोरोना वायरस की वजह से सितारों ने अलग अलग ढंग से अपना टाइमपास करने का जुगाड़ ढूंढ लिया है. वहीं कोई पेटिंग कर रहा है, कोई गिटार तो कोई स्टार पियानो बजाना सीख रहा है. इसके साथ ही कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो जिम बंद होने की वजह से घर में ही वर्कआउट कर समय बिता रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

धर्मेंद्र ने सुभाष घई को सेट पर मारा था थप्पड़

कोरोना वायरस को इस अभिनेता ने बताया वर्ल्‍ड वॉर-3

कनिका कपूर के संपर्क में आये 63 लोगो की रिपोर्ट जानकर हो जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -