धर्मेंद्र ने सुभाष घई को सेट पर मारा था थप्पड़
धर्मेंद्र ने सुभाष घई को सेट पर मारा था थप्पड़
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने सितारे और उनसे जुड़े विवाद हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इसके साथ ही फिर चाहे वो सलमान खान का गुस्सा हो या हो किसी एक्ट्रेस के नखरे. वहीं ऐसे ही कलाकार हैं धर्मेंद्र जिन्होंने अपनी फिल्मों से फैंस के बीच एक खास जगह बनाई है. परन्तु एक वक्त ऐसा भी था जब धर्मेंद्र का गुस्सा भी खबरों में बना रहता था. इसके साथ ही आज से 39 साल पहले पूरी दुनिया ने धर्मेंद्र का गुस्सा देखा था जब उन्होंने डायरेक्टर सुभाष घाई को थप्पड़ मार दिया था. 

जी हां धर्मेंद्र ने फिल्म क्रोधी के सेट पर सुभाष घई को थप्पड़ लगाया था. उस फिल्म में हेमा मालिनी को धर्मेंद्र के अपोजिट कास्ट किया गया था. इसके साथ ही फिल्म के शूटिंग के समय सुभाष घई ने हेमा को एक सीन के लिए बिकनी पहनने के लिए कहा था. परन्तु हेमा ने ऐसा करने से मना कर दिया था. वहीं जब सुभाष ने आग्रह किया, तब हेमा ने स्विमिंग पूल सीन के लिए बिकनी पहन ली. लेकिन ये बात जब धर्मेंद्र को पता चली उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की धर्मेंद्र ने शूटिंग के दौरान ही सुभाष घई को थप्पड़ लगा दिया गया था . वहीं उन्होंने गुस्से में लगातार थप्पड़ मारे. इसके बाद में फिल्म के निर्माता रंजीत ने उनका गुस्सा शांत करवाया. लेकिन धर्मेंद ने इस घटना के चलते सुभाष को चेतावनी तक दे दी थी.

कनिका कपूर के संपर्क में आये 63 लोगो की रिपोर्ट जानकर हो जाएंगे हैरान

जान्हवी कपूर ने घर में रहने को लेकर कही यह बात

सलमान खान घर से ही कर रहे हैं फिल्म राधे का काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -