कनिका कपूर के संपर्क में आये 63 लोगो की रिपोर्ट जानकर हो जाएंगे हैरान
कनिका कपूर के संपर्क में आये 63 लोगो की रिपोर्ट जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका कपूर  के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद से ही पूरे देश में हड़कंप मच गया था। इसके साथ ही बीमारी को लेकर लापरवाही के चलते कनिका को जम कर ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही सिंगर कनिका कपूर को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। वहीं ऐसा होना तो लाजमी ही था क्योंकि लंदन से आने के बाद कनिका कपूर ने देश के कई जाने माने लोगों के साथ पार्टी की थी। इसके साथ ही इस लिस्ट में देश के कई नेता अभिनेता और जाने माने नाम मौजूद हुए थे जिनकी संख्याी लगभग 162 बताई जा रही है।

इसके साथ ही इस बीच कनिका कपूर के मेहमानों के बारे में हमें एक चौंकाने वाली खबर पता चली है। वहीं ताजा मिल रही जानकारी की माने तो कनिका कपूर के साथ पार्टी कर चुके 162 लोगों में 120-130 लोगों के सैम्पल टेस्ट के लिए इकट्ठा किए गए थे। वहीं इनमें से 63 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके साथ ही जी हां, सही सुना आपने...। एक मिडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, 63 लोगों के सैम्पल में कोरोना वायरस नहीं पाया गया है। आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि, कनिका कपूर के संपर्क में आए 162 लोगों में से 32 तो केवल कानपुर के ही हैं।

 आपकी जानकारी के लिए बता दें की कनिका कपूर इन लोगों से मुलाकात करने कानपुर पहुंची थीं। इसके साथ ही कनिका कपूर की इन हरकतों की वजह से ही उन पर एफआईआर तक करवा दी गई है। वहीं लोगों का गुस्सा भी कनिका कपूर पर जमकर निकल रहा है। ऐसा कहा  जा रहा है कि, कनिका कपूर उसी होटल में ठहरी हुई थीं जहां पर साउथ अफ्रीका की टीम के रुकने के इंतजाम किए गए थे। वैसे अब तक बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि नहीं की है परन्तु टेस्ट की रिपोर्ट्स को देखकर जरुर लोगों की जान में जान आई होगी। 

जान्हवी कपूर ने घर में रहने को लेकर कही यह बात

इस अभिनेता के साथ नजर आ सकती है वाणी कपूर

रंगोली चंदेल ने बहन कंगना को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -