अर्जुन कपूर ने बीच सड़क पर उतारे सारे कपड़े, परिणीति ने क़हा- सबसे खराब अभिनेता....
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में बिजी चल रहे है. शूटिंग के दौरान परिणीति और अर्जुन काफी ज्यादा मस्ती भी कर रहे है. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अर्जुन और परिणीति का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे परिणीति फोटो के लिए पोज़ दें रही थी इस दौरान ही अर्जुन ने उन्हें धक्का दें दिया था. इसके बाद परिणीति ने अर्जुन को सबसे बुरा को-स्टार बता दिया था. हाल ही में एक बार फिर अर्जुन और परिणीति का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

इस वीडियो के जरिये एक बार फिर अर्जुन को परिणीति सबसे ख़राब को-स्टार कहती हुई नजर आ रही है और इसके बाद अर्जुन ने जो किया वो हैरान कर देने वाला था. दरअसल जैसे ही परिणीति ने अर्जुन को वर्स्ट को-स्टार कहा अर्जुन ने तुरंत अपनी शर्ट-उतारना शुरू कर दी. जी हाँ... और इतना ही नहीं शर्ट उतारने के बाद अर्जुन अपना 56 इंच का सीना भी दिखाने लगे. सोशल मीडिया पर अर्जुन और परिणीति का ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया है.

आपको बता दें फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 'नमस्ते लंदन' का ही दूसरा पार्ट है. फिल्म के पिछले पार्ट में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई थी और अब इस बार अर्जुन और परिणीति दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है. दोनों पहली बार फिल्म इशकज़ादे में नजर आए थे. अब नमस्ते इंग्लैंड के साथ-साथ इन दोनों स्टार्स की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नजर आएगी.

काला रिव्यु : रजनीकांत के साथ-साथ नाना पाटेकर का भी चला काला जादू

B'day Spl : पहले इतनी अजीब दिखती थी शिल्पा शेट्टी, सर्जरी के बाद बदला लुक

गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -