काला रिव्यु : रजनीकांत के साथ-साथ नाना पाटेकर का भी चला काला जादू
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला का इंतज़ार ख़त्म हो चुका है, यह फिल्म भले ही लीक हुई हो लेकिन लोगों का क्रेज़ कम नहीं हुआ है। वैसे फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी क्योंकि फिल्म में साउथ सुपरस्टार और बॉलीवुड का कॉम्बो देखने को मिलेगा। जी हाँ! इस फिल्म में रजनीकांत, नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी मुख्य किरदार में नज़र आएँगे। फिल्म में रजनीकांत मतलब कारीकालन जो तमिलनाडु से आया एक प्रवासी है और मुंबई की फेमस झुग्गी बस्ती धारावी में सेटल हो जाता है और फिर इसे बेहतर बनाने में लग जाता है।

जहाँ तरफ हुमा कुरैशी मतलब ज़रीना और काला के बीच लव स्टोरी देखने को मिलेगी तो वहीं दूसरी तरफ नाना पाटेकर मतलब हरिनाथ देसाई जो काला से बदला लेना चाहता है और उससे प्यार छीन लेता है। फिल्म में नाना पाटेकर और रजनीकांत का मुकाबला देखने लायक है। देखा जाए तो इंटरवल से पहले का हिस्सा टिपिकल मसाला स्टंट सीक्वेंस से भरा है तो वहीं इंटरवल के बाद की कहानी का अंदाज़ा पहले ही लग जाता है क्योंकि बीच-बीच में फिल्म काफी तेज भागती है।

पूरी फिल्म की शॉर्ट कहानी यह है कि 'तिरुनेलवेली' एक ऐसा गैंगस्टर रहता है जो धारावी स्लम का किंग बन जाता है. इसके बाद 'तिरुनेलवेली' सभी ताकतवर नेता और भू माफिया से जमीन की सुरक्षा के लिए लड़ता है. इसके साथ ही फिल्म के गानें लोगों को काफी पसंद आए है लेकिन फिल्म का क्लाइमैक्स क्या है यह देखने के लिए आपको थिएटर ही जाना होगा।

रजनीकांत के फैंस को नहीं पसंद आई 'काला', पहले दिन नहीं हुई कमाई

Review : बस्ती के लोगों के लिए लड़ने और उन्हें न्याय दिलाने की कहानी 'काला'

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -