B'day Spl : पहले इतनी अजीब दिखती थी शिल्पा शेट्टी, सर्जरी के बाद बदला लुक
B'day Spl : पहले इतनी अजीब दिखती थी शिल्पा शेट्टी, सर्जरी के बाद बदला लुक
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी आज 43 साल की हो गई है. शिल्पा इस उम्र में भी फिट और हॉट है. शिल्पा अपने कातिलाना फिगर से यंग एक्ट्रेस को मात देती है. शिल्पा खुद को फिट रखने के लिए रोजाना योग, मैडिटेशन और एक्सेर्साइज़ करती है. शिप अपने फिटनेस के कारण सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में एक अलग पहचान बना चुकी है. शिल्पा ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर के सीजन-5 की विजेता रही है.

शिल्पा अपने शुरुआती दौर में बिलकुल ही अलग दिखती थी. जी हाँ... जैसा की आप इन तस्वीरों में देख सकते है शिल्पा का कलर भी पहले डल था लेकिन फिर उन्होंने मेकओवर कर लिया. शिल्पा ने अपने मेकओवर के पीछे काफी ज्यादा मेहनत की थी. वो अपनी बॉडी फिट रखने के लिए रोजाना योग करती थी और सेहत अच्छी रखने के लिए पौष्टिक और संतुलित आहार लेती है. इतना ही नहीं शिल्पा ने अपनी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ाने के लिए नाक की सर्जरी भी कराइ थी.

सर्जरी के बाद से ही शिल्पा का लुक काफी ज्यादा बदल गया था और वो पहले से काफी ज्यादा खूबसूरती भी हो गई थी. शिल्पा ने अब तक अपने करियर में 45 से भी ज्यादा फ़िल्में कर ली है. इनमे हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़ और तमिल भी शामिल है. इसके अलावा शिल्पा टीवी पर भी बतौर जज रियलिटी शो में नजर आ चुकी है. साल 2009 में शिल्पा ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा राज की दूसरी पत्नी है और दोनों का एक बीटा वियान भी है.

राजेश खन्ना के जाने के बाद सनी देओल को अपना पति मानती है ये अभिनेत्री

गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज

इस महान बैडमिंटन खिलाड़ी की बायोपिक बनाएंगे सोनू सूद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -