टीवी एक्ट्रेस मदर्स की लिस्ट में जुड़ा 'जोधा' का भी नाम.....
टीवी एक्ट्रेस मदर्स की लिस्ट में जुड़ा 'जोधा' का भी नाम.....
Share:

माँ बनना दुनिया का सबसे अच्छा एहसास होता है और माँ बनने की ख़ुशी के आगे दुनिया की कोई भी ख़ुशी नहीं होती है. वैसे तो इन दिनों टीवी सीरियल्स की बहुत सी स्टार्स माँ बनने के ख़ुशी मना रही है. एक्‍ट्रेस दीपिका सिंह, श्‍वेता तिवारी, निशा रावल और भी कई टीवी एक्ट्रेस इन दिनों अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही है. हाल है में इन मदर्स की लिस्ट में एक और टीवी स्टार का नाम जुड़ गया है.....

मशहूर टीवी एक्ट्रेस 'जोधा' यानि की परिधि शर्मा ने हाल है में एक शहजादे को जन्म दिया है. जी हाँ यह वही जोधा है जो ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'जोधा-अकबर' (2013-15) में जोधा बाई का किरदार निभा रही थी. परिधि इंदौर शहर में जन्मी और पली बड़ी है. साल 2011 में अहमदाबाद के रहने वाले एक बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से परिधि की अरेंज मैरेज हुई थी.

परिधि को बचपन से ही टीवी एक्ट्रेस बनने का सपना था इसलिए वह अपने सपने पुरे करने मुंबई चली गई जहाँ परिधि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'तेरे मेरे सपने' से किया. फिर परिधि ने रुक जाना नहीं, जोधा अखबर, कोड रेड और ये कहा आ गए हम जैसे कई सीरियल्स में बतौर अभिनेत्री काम किया. लेकिन टीवी में परिधि ने अपनी एक अलग है पहचान 'जोधा' के नाम से बनाई.

वैसे माँ बनने के बाद परिधि में काफी चेंज आ गया है. हाल ही में उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिनमें परिधि अपने बेटे और परिवार के साथ मंदिर में नजर आ रही हैं. इन फोटो कोपरिधि शर्मा के फैन पेज पर शेयर किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

दिशा वकानी ही बनेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -