आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......
आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......
Share:

श्रीलंका की ब्यूटी से मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ ने हाल ही में अपना 32वा जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया था. जैकलीन ने बिना किसी बॉलीवुड बैकग्राउंड से मेहनत कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. वर्ष 2009 में आयी 'अलादीन' फिल्म से जैकलीन ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. हलाकि यह फिल्म ज्यादा चल तो नहीं पायी, लेकिन इसके बाद वर्ष 2010 में आई फिल्म 'हाउसफुल' के गाने 'धन्नो' से जैकलीन मशहूर हो गयी थी.

 

वैसे तो जैकलीन की लव स्टोरी के किस्से कुछ खास सुनने में नहीं आते है. लेकिन क्या आपको यह पता है कि जैकलीन का अफेयर बहरीन के प्रिंस शेख हसन राशिद अल खलीफा के साथ था. जी हाँ.... जैकलीन ने काफी लम्बे समय तक प्रिंस को डेट भी किया था. बात तो उनकी शादी तक पहुँच गयी थी, यहाँ तक की उनकी शादी के भी काफी चर्चे हुए थे. लेकिन फिर अचानक से ऐसा क्या हुआ जिससे जैकलीन और प्रिंस के रिश्ते में दरार आ गयी. खबरों की माने तो अब वह बॉलीवुड के ही जाने माने डायरेक्टर थे जिसके कारण जैकलीन और प्रिंस का ब्रेकअप हो गया था.

अब आप यही सोच रहे है न की कोण थे वो डायरेक्टर. दरअसल फिल्म हाउसफुल के हिट होने के बाद से ही मशहूर डायरेक्टर साजिद खान और जैकलीन की लव स्टोरी शुरू हो गयी थी. लेकिन जब इसकी खबर बहरीन के प्रिंस को लगी तो उन्होंने जैकलीन से इस बारे में पूछताछ शुरू कर दी और यही कारण था जैकलीन और प्रिंस की लव स्टोरी के अंत का.

 

लेकिन साजिद और जैकलीन की प्रेम कहानी भी ज्यादा दिनों का चल नहीं पाई. जैकलीन की बैक टू बैक फिल्मे जैसे रेस-2 , किक, रॉय, फ्लाइंग जट्ट, ब्रदर्स काफी हिट हुई जिसके बाद से ही जैकलीन ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बन ली थी.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो वर्ष 2016 में जैकलीन और प्रिंस के बीच फिर से नजदीकियां आई थी लेकिन जैकलीन ने इस बारे में चुप्पी साध ली.

 

 

जैकलीन तो वैसे ही अपनी स्टाइल के लिए काफी मशहूर है. वह सोशल मीडिया पर भी अपने लेटेस्ट फोटोज लगातार अपडेट करती रहती है. जैकलीन का विथाउट मेकअप लुक भी काफी इम्प्रेसिव है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिशा वकानी ही बनेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन.....

टी.वी सीरियल में तब्दील होने जा रही है फिल्म '2 स्टेट्स'

Ssshhhh...एक बार फिर से डराने आ रही है 'एनाबेला'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -