परी : मूवी रिव्यु
परी : मूवी रिव्यु
Share:

इस बार की होली ज़रूर धमाकेदार होने वाली है, क्योंकि इस हफ्ते फिल्मी फ्राइडे में दो बॉलीवुड मूवीज के साथ एक हॉलीवुड मूवी भी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. मतलब सीधा है कि अगर कोई व्यक्ति होली खेलने के समर्थन में नहीं है तो वह सिनेमाघरों की शान बन सकता है. इस बार फिल्मी फ्राइडे को तीन मूवी रिलीज़ हो रही हैं, जोकि अलग-अलग जॉनर की हैं.

जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा 'परी' में अपनी नई छवि से सबको डराती नज़र आ रही हैं, वहीं पुलकित सम्राट और जिम्मी शेरगिल 'वीरे दी वेडिंग' में सबको हंसाते नज़र आएंगे. बात करें हॉलीवुड मूवी 'लेडी बर्ड' की, तो वह आपको एक अलग ही दुनिया में प्रवेश करवाएगी. देखा जाये तो इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस में अलग-अलग तरह का मसाला इकट्ठा होकर आया है.

परी : बात करें अनुष्का शर्मा स्टार्रर मूवी 'परी' की तो इस मूवी के नाम से ही पता चल रहा है कि यह कोई परी की कहानी हो सकती है. लेकिन जैसा कि इस फिल्म के ट्रेलर और मूवी की टैगलाइन दी है कि यह कोई फेरीटेल नहीं है. इस फिल्म में अनुष्का को कई जगहों पर खून से लथपथ दिखाया गया है और कई जगहों पर वो घायल भी नज़र आई हैं. इसमें अनुष्का उस लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसपर एक शैतान का साया रहता है. इस फिल्म के टीज़र से लेकर ट्रेलर और पोस्टर तक, सभी में अनुष्का शर्मा का भयानक रूप देखने को मिला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या अनुष्का की 'परी' डरा पाने में हो पायेगी कामयाब

Pari : 5 कारण जो आपकी होली को बना देंगे हॉरर

श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल हुई 'परी' की स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -