श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल हुई 'परी' की स्क्रीनिंग
श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल हुई 'परी' की स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत से पूरा देश सदमे में है. इनकी मौत पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. आखिर 72 घंटे बाद श्रीदेवी के शव को मुंबई लाया गया जहाँ पर उनके आखिरी दर्शन के लिए सभी की भीड़ लगी हुई थी. उन्हें देखने के लिए श्रीदेवी के घर के बाहर 25 फरवरी से ही फैंस की भीड़ लगी है और सेलेब्स का आना जाना लगा हुआ है. कहा जा रहा है आज दोपहर करीब 3.30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा. इसी के साथ कई बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कैंसल कर दी गयी.

वहीँ बुधवार को अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'परी' की स्पेशल स्क्रीनिंग उन्होंने श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल कर दी है. बता दे,  इस बात की जानकारी खुद क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट की हेड प्रेरणा अरोड़ा दी है. इस पर प्रेरणा ने कहा कि यह हम सबके लिए दुखद समय है और इसलिए फिल्म 'परी' की स्क्रीनिंग जो बुधवार शाम को रखी गई थी, वो अब कैंसल कर दी गई है. बता दे अनुष्का शर्मा की ये फिल्म होली के दिन यानी 2 मार्च को रिलीज़ होने वाली  है जिसका इंतज़ार अनुष्का के सभी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

वहीँ दूसरी ओर श्रीदेवी की अचानक मौत से पुरे बॉलीवुड में सन्नाटा साया हुआ है. वहीँ खबर है कि श्री देवी का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंच चुका है. आज सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक का वक्त अंतिम दर्शन के लिए तय किया गया है. दोपहर 3.30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

मुंबई पहुंचा श्री देवी का शरीर, जारी हुआ शोक सन्देश

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से रवाना, देर रात पहुंचने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -