क्या अनुष्का की 'परी' डरा पाने में हो पायेगी कामयाब
क्या अनुष्का की 'परी' डरा पाने में हो पायेगी कामयाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'परी' को लेकर जमकर चर्चा में चल रही है. अब 2 मार्च यानी कल आखिरकार परी बड़े परदे पर नजर आएँगी. जैसा कि आपने देखा होगा फिल्म के अब तक 5 टीज़र और ट्रेलर रिलीज़ हो चुके है और सब में ही अनुष्का अलग-अलग भयंकर रूप में सामने आई है.

ख़ास बात यह है कि, पहली बार अनुष्का का इतना डरावना लुक देखने को मिल रहा है. वही फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप फिल्म को देखने के लिए बड़े ही बेक़रार होंगे. तो इससे पहले हम बता देते है कि, इस फिल्म में ऐसा क्या है. इस फिल्म में अनुष्का एक विक्टिम का किरदार निभा रही है. ऐसी विक्टिम जिसके साथ शोषण होता है. वही फिल्म के नाम को पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि, फिल्म में अनुष्का का नाम परी हो सकता है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. इस फिल्म में अनुष्का का नाम परी नहीं बल्कि रूखसाना है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म The Exorcistls को देखकर ही परी बनाई गई है. आपको बता दे 'परी' अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है. यही नहीं बल्कि, पहली बार अनुष्का ऐसी सुपर नेचुरल फिल्म कर रही है वही फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो दर्शक अनुष्का शर्मा से काफी उम्मीद कर रहे है. लेकिन अब ये तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा कि अनुष्का परी के जरिये डरा पायेगी या नहीं..

ये भी पढ़े

आमिर खान की इन फिल्मों ने विदेश में जमाई अपनी धाक

रोमांस और ब्रोमांस के बीच शानदार कमाई कर रही हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी’

80 करोड़ के करीब 'पैडमैन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -