सेना की जीप पर अरूंधति राय को बांधकर घूमाया जाना चाहिए
सेना की जीप पर अरूंधति राय को बांधकर घूमाया जाना चाहिए
Share:

नईदिल्ली। लोकसभा सांसद, फिल्म अभिनेता और पद्मश्री अलंकरण प्राप्त परेश रावल ने लेखिका अरूंधति राय का विरोध किया है। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा कि - सेना की जीप से पत्थरबाज को बांधने के स्थान पर अरूंधति राय को बांध दिया जाना चाहिए। बता दे परेश रावल भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं।

अरूंधति राय लोकप्रिय लेखिका हैं। वे कश्मीर पर अलग राय रखने के लिए जानी जाती हैं। मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर में सेना की जीप से एक व्यक्ति को बांधकर घुमाने का मसला चर्चित हुआ था। इस दौरान विभिन्न संगठनों द्वारा इसे मानवाधिकारों का हनन बताया गया। अब इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। गौरतलब है कि अरूंधति राय कश्मीर मसले पर लिखती रही हैं इतना ही नहीं उनके द्वारा अलगाववादियों को समर्थन किया गया था।

उनकी एक पुस्तक गाॅड आॅफ स्माॅल थिंग्स चर्चित रही है। परेश रावल द्वारा अरूंधति राय पर ट्विट करने के बाद कुछ अन्य लोगों ने ट्विट किया। जिसमें प्रियंका बोरपुजारी ने लिखा कि परेश रावल को इस तरह से हिंसक होते देखकर काफी आश्चर्य हो रहा है। कांग्रेस के नेता दिग्विजयसिंह ने लिखा है कि आखि उस व्यक्ति के साथ ऐसा किया जाए जिसने भारतीय जनता पार्टी और पीपुल्स् डेमोक्रेटिक पार्टी का गठबंधन करवाया है। विशाखा ने ट्विटर पर लिखा कि ओह माई गॉड,तुमको भी गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स समझ नहीं आने का गुस्सा है। होता है पढ़ा लिखा होता तो इंसान होता।

जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा के नौगाम में 2 आतंकी ढेर

नईम खान पर प्रतिक्रिया मांगी तो यासीन मलिक ने की पत्रकार से हाथापाई

श्रीनगर: आतंकी मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -