अपने जन्मदिन पर बोले परेश रावल, कहा- पीएम, मोदी से मिला यह ख़ास तोहफा
अपने जन्मदिन पर बोले परेश रावल, कहा- पीएम, मोदी से मिला यह ख़ास तोहफा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता परेश रावल आज अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर परेश रावल को अपने जन्मदिन का खास तोफहा पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से मिला है. बता दें कि अहमदाबाद पूर्व से लोकसभा सदस्य रहे परेश रावल ने इस बार चुनाव नहीं लड़ा है और इससे पहले रावल ने ट्वीट किया था कि उन्होंने पार्टी को कई महीने पहले ही सूचित कर दिया था. पीएम मोदी की जीत के बाद भी परेश रावल ने बधाई देते हुए ट्वीट पर एक पोस्ट किया था. 

वहीं अब परेश रावल ने कल अपने 64वे बर्थडे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे जन्मदिन पर पीएम नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे हैं और मैं खुद को बहुत ही धन्य महसूस कर रहा हूं. ये मेरी जिदंगी को सबसे अनमोल तोहफा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कल का दिन देश और नई सरकार के लिए बहुत खास है. कलगुरुवार, 30 मई को शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट का शपथग्रहण समारोह रखा गया था. पीएम नरेंद्र मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में जहां देश-विदेश से कई नेताओं ने शिरकत की. इसमें मनोरंजन और उद्योग जगत से भी लोग शामिल रहे. जहां रजनीकांत, करण जौहर, कंगना रनौत, अनुपम खेर, हेमा मालिनी, बोमन ईरानी और विवेक ओबेरॉय शपथ ग्रहण समारोह में नजर आए 

रिलीज से पहले सलमान-कैटरीना को बड़ा झटका, इस मामले में हाई कोर्ट पहुंची 'भारत'

चीनियों ने ऋतिक को दिया यह नया नाम, जल्द चीन में करेंगे बड़ा धमाका

'तैश' में हुई 'सनम तेरी कसम' के एक्टर की एंट्री, इनके साथ करेंगे काम

नेपोटिज्म पर जंग के बाद एक साथ दिखें करण-कंगना, रजनीकांत भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -