नेपोटिज्म पर जंग के बाद एक साथ दिखें करण-कंगना, रजनीकांत भी आए नजर
नेपोटिज्म पर जंग के बाद एक साथ दिखें करण-कंगना, रजनीकांत भी आए नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर और कंगना रनौत के बीच नेपोटिज्म बहस ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था और खींचा है. वहीं करण जौहर के ही टॉक शो पर कंगना ने करण को मूवी माफिया तक भी कह दिया था. उन्होंने यह भी कहा था कि करण इंडस्ट्री से बाहर से लोगों को कास्ट नहीं करते और वे बॉलीवुड के उन चुनिंदा फिल्मकारों में से हैं जो बड़ी शान से नेपोटिज्म का झंडा लेकर चलते हैं. 

दूसरी ओर करण ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने कंगना को गेस्ट के तौर पर बुलाया था और मैं खुश हूं कि वे इस मुद्दे को लेकर गहरी समझ के साथ बात करती है. इसके बाद एक के बाद एक दोनों इस मुद्दे को घेरते आए है. लेकिन कल पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर अब हर कोई हैरान है. 

दरअसल, 30 मई को पीएम मोदी के दुसरे शपथ ग्रहण समारोह में कई सेलेब्स भी मेहमान के तौर पर पहुंचे थे और इनमे कंगना रनौर और करण भी शामिल थे. वाहन सुपरस्टार रजनीकांत भी इस दौरान दिखें. पूरे समारोह के दौरान तो ज्यादातर समय दोनों सितारे एक दूसरे से अलग-थलग ही नजर आए, लेकिन करण और कंगना की समारोह से एक तस्वीर सामने आई है और इसमें कई सितारे साथ में देखें जा सकते हैं. ख़ास बात यह है कि कंगना और करण एक ही फ्रेम में मौजूद हैं. संभवत: ये सेल्फी है. अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इसे करण जौहर ने लिया है या किसी और ने.

 

'रेड लाइट' इलाके में सेक्स वर्कर की तरह 20-20 घंटे रह चुकी है यह पॉपुलर एक्ट्रेस, वजह चौका देगी

सोशल मीडिया पर इस मॉडल ने मचाया ग़दर, नाम है जेसिका वीवर

अर्जुन की स्माइल पर फ़िदा हुईं मलाइका, खुल्लम खुल्ला किया ऐसा कमेंट

इंटरनेट पर आई सुनामी, lady gorbunova को देख कामुक हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -